script6 साल बाद इस कंपनी ने भारत में लॉन्च की 7 सीटर कार, फार्च्यूनर को देगी मात | Mitsubishi launched outlander in india | Patrika News
कार

6 साल बाद इस कंपनी ने भारत में लॉन्च की 7 सीटर कार, फार्च्यूनर को देगी मात

इस कार को इंटरनेशनल मार्केट में 2015 में लॉन्‍च कि‍या गया था और अब इसके फेसलि‍फ्ट वर्जन को भारत में उतारा गया है।

Jun 22, 2018 / 03:58 pm

Pragati Bajpai

outlander

6 साल बाद इस कंपनी ने भारत में लॉन्च की 7 सीटर कार, लुक्स और फीचर्स है जबरदस्त

नई दिल्ली: फाइनली Mitsubishi ने अपनी नई कार Outlander को भारत में लॉन्‍च कर दि‍या है।आपको बता दें कि पूरे 6 साल बाद Mitsubishi ने कोई कार को भारत में लॉन्‍च की है। Outlander को इंटरनेशनल मार्केट में 2015 में लॉन्‍च कि‍या गया था और अब इसके फेसलि‍फ्ट वर्जन को भारत में उतारा गया है। Outlander को केवल एक ही वेरि‍एंट में पेश कि‍या गया है।

तीन सबसे सस्ती स्पोर्टस बाइक्स, पॉवर और माइलेज में नहीं है कोई सानी

नई मित्‍सुबि‍शि‍ आउटलेंडर एक प्रीमि‍यम suv है और इसमें कई सारे कंटेम्परेरी फीचर्स शामि‍ल गए हैं। इस कार में एलईडी हैडलैम्‍प के साथ LED DRLs, एलईडी फ्रंट फॉग लैम्‍प, एलईडी रीयर कम्‍बि‍नेशन लैम्‍प हैं। इसके फ्रंट लुक की वजह से यह ज्‍यादा शॉर्प दि‍ख रही है।

outlander

कुछ ऐसी दिखती है आउटलैंडर

कार के इंटीरि‍यर में कई फीचर्स हैं जैसे 6.1 इंच टू DIN हेड यूनि‍ट और रॉकफोर्ड फॉसगेट डि‍जाइन प्रीमि‍यम साउंड सि‍स्‍टम के साथ चार स्‍पीकर और 710W 8 चैनल एमप्लीफायर है। इतना ही नहीं, इसमें इलेक्‍ट्रि‍क सनरूफ, डुअल जोन ऑटोमैटि‍क क्‍लाइमेंट कंट्रोल, इलेक्‍ट्रि‍क पार्किंग ब्रेक के साथ ऑटो होल्‍ड जैसे फीचर्स भी है। सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो इसमें 7 एयरबैग्‍स, एबीएस के साथ ईबीडी, एएससी और एचएसए है।

इस 7 सीटर कार की कीमत 31.54 लाख रू रखी गई है। भारत में इस कार का मुकाबला फॉक्‍सवैगन की टि‍गुआन, स्‍कोडा Kodiaq, फोर्ड एंडेवर, टोयोटा फॉर्च्‍यूनर और इसुजु MU-X से होगा।

oulander

स्पीड है जबरदस्त

आउटलैंडर में 2.4 लीटर MIVEC पेट्रोल इंजन है जोकि‍ 165 bhpपावर और 222 nm टॉर्क को जनरेट करने की क्षमता रखता है।यह कार सिर्फ11.1 सेकंड में 0 से 100 कि‍मी प्रति‍ घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है। इसका डीजल वेरिएंट नहीं उतारा गया है।

Home / Automobile / Car / 6 साल बाद इस कंपनी ने भारत में लॉन्च की 7 सीटर कार, फार्च्यूनर को देगी मात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो