scriptमहिंद्रा ने TUV 300 कार को चार नए वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया | New Top-End Variant of Mahindra TUV300 Launched in india | Patrika News
कार

महिंद्रा ने TUV 300 कार को चार नए वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया

महिन्द्रा एंड महिन्द्रा लिमिटेड ने अपनी बोल्ड एवं स्टाइलिश कार TUV 300 के लग्जुरियस हाई-एंड ‘टी10’ वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है।

Sep 26, 2017 / 02:52 pm

कमल राजपूत

Mahindra TUV300
महिन्द्रा एंड महिन्द्रा लिमिटेड ने अपनी बोल्ड एवं स्टाइलिश कार TUV 300 के लग्जुरियस हाई-एंड ‘टी10’ वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस कार को चार वेरिएंट्स के साथ (T10,T10 डुअल-टोन,T10 AMT और T10 AMT डुअल-टोन) पेश किया गया है। वहीं कीमत की बात करें तो इन चारों वेरिएंट्स की कीमत 9.75 लाख रुपए से लेकर 10.65 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच है।
इंजन और पॉवर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Mahindra TUV300 T10 में 1.5-लीटर mHawk100 डीजल इंजन लगाया गया है, जो 100bhp का पॉवर और 240Nm का टॉर्क पैदा करता है। इसमें ट्रांसमिशन के लिए 5 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है।
वहीं बात करें महिन्द्रा की इस कार की डिजाइन की तो इसमें ब्लैक कवर के साथ हेडलैंप कलस्टर, पार्ट्स ऑफ रूफ रेल, अलॉय व्हील और टेलगेट स्पेयर व्हील मेटालिक ग्रे फिनिशिंग के साथ दिए गए हैं। इस SUV में 7 इंच के इंफोटेनमेंट सिस्टम को मैप माय इंडिया, एंड्रायड ऑटो, नेवीगेशन और महिंद्रा ब्लू सेंस एप्प के साथ अपडेट किया गया है। इसके अलावा डैशबोर्ड में पियानो ब्लैक फिनिशिंग भी दी गई है।
सेफ्टी फीचर्स का भी इस कार में खास ख्याल रखा गया है। कार में डुअल फ्रंट एयर बैग, EBD के साथ ABS और सेकंड रो में चाइल्ड सीट के लिए ISOFIX माउंट दिया गया है। कंपनी की ओर से जारी बयान के अनुसार, ग्राहकों को उनकी टीयूवी 300 वेरिएंट को नए रुप में पेश की गई है। इसमें ‘टी8 लग्जरी एडिशन’ किट्स के साथ पर्सनलाइज करने का भी विकल्प मिलेगा। यह टी8 वैरिएंट को परिष्कृत टचस्क्रीन, फॉक्स लेदर सीटों, क्रोम एड-ऑन्स और विभिन्न टेक खूबियों से सुसज्जित करेंगे।
कंपनी के मुख्य बिक्री एवं विपणन (ऑटोमोटिव सेक्टर) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, विजय राम नाकरा ने कहा, टीयूवी300 ने पहले ही कॉम्पैक्ट एसयूवी सेंगमेट में खुद को स्थापित किया है। इसके 60,000 से ज्यादा संतुष्ट ग्राहक हैं। टी10 वैरिएंट एसयूवी की तलाश कर रहे खरीदारों के बीच में टीयूवी300 के आकर्षण को और बढ़ाएगा।

Home / Automobile / Car / महिंद्रा ने TUV 300 कार को चार नए वेरिएंट्स के साथ लॉन्च किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो