scriptGrand i10 से लेकर Creta तक जीरो डाउनपेमेंट पर मिल रही है ये कारें, जानें पूरी खबर | no need to buy hyundai car, company is offering cars on lease | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Grand i10 से लेकर Creta तक जीरो डाउनपेमेंट पर मिल रही है ये कारें, जानें पूरी खबर

कंपनी ने फिलहाल ये सर्विस दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, पुणे, बंगलुरू और हैदराबाद जैसे 6 शहरों में शुरू की है।

नई दिल्लीMar 12, 2019 / 05:17 pm

Pragati Bajpai

creta

Grand i10 से लेकर Creta तक जीरो डाउनपेमेंट पर मिल रही है ये कारें, जानें पूरी खबर

नई दिल्ली: Toyota के बाद Hyundai ने ‘जीरो’ डाउनपेमेंट पर कार देने की योजना बनाई है। हुंडई मोटर्स ने अपनी कारों को लीज पर देने के लिए Revv से करार किया है। इस योजना के जरिए हुंडई की नई कारों को भी लीज पर लिया जा सकेगा। वहीं इसमें सर्विस की कीमत भी नहीं चुकानी पड़ेगी।

कंपनी ने फिलहाल ये सर्विस दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, कोलकाता, पुणे, बंगलुरू और हैदराबाद जैसे 6 शहरों में शुरू की है। आपको बता दें कि इस ऑफर के तहत कस्टमर को मिनिमम 12 और अधिकतम 48 महीने के लिए कार को लीज पर लेने की सुविधा होगी। जो कस्टमर्स एक साल या उससे अधिक सब्सक्रिप्शन का विकल्प चुनेंगे, उन्हें हुंडई के अनुसार निश्चित रूप से एक नई कार मिलेगी।

जीरो डाउनपेमेंट पर मिलने वाली इन कारों का बीमा ग्राहकों को खुद कराना होगा। इसके अलावा कार पर कमर्शियल नंबर प्लेट लगेगी मिलेगी, जिसके चलते ग्राहकों को बॉर्डर क्रास करने पर ज्यादा टोल टैक्स चुकाना पड़ सकता है।

हुंडई ने ऑधिकारिक तौर पर इस सेवा की कीमतों का एलान नहीं किया है, लेकिन Revv की आधिकारिक साइट पर कार लीज की पूरी जानकारी है। जिसके मुताबिक हुंडई सैंट्रो मैग्ना वैरियंट की पहले 12 महीने के सब्सक्रिप्शन कीमत 15,790 रुपये प्रति माह होगी, वहीं 48 माह के लिए यह कीमत लगभग 6.73 लाख रुपये होगी।

हुंडई आई20 के स्पोर्ट्ज मैनुअल वर्जन की 12 माह की सब्सक्रिप्शन कीमत 22,690 रुपये होगी,क्रेटा के ई-प्लस 1.4 डीजल इंजन वैरियंट की कीमत पहले 12 माह के लिए 29,790 रुपये होगी और 48 माह के लिए यह घटकर 24,590 रुपये हो जाएगी।

Home / Automobile / Grand i10 से लेकर Creta तक जीरो डाउनपेमेंट पर मिल रही है ये कारें, जानें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो