scriptमहंगी कारों की छुट्टी करने आ रही हैं ये 4 कारें, जल्द हो रही हैं लॉन्च | people are waiting for these 4 budget cars | Patrika News
कार

महंगी कारों की छुट्टी करने आ रही हैं ये 4 कारें, जल्द हो रही हैं लॉन्च

कार मार्केट में आने वाली इन कारों के आने के बाद मार्केट में रौनक आ जाएगी। इन कारों ने लॉन्चिंग से पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है.

Jul 19, 2018 / 02:26 pm

Pragati Bajpai

car

महंगी कारों की छुट्टी करने आ रही हैं ये 4 कारें, जल्द हो रही हैं लॉन्च

नई दिल्ली : इस साल कई कारें लॉन्च हो चुकी है। कुछ कारों को तो काफी पसंद किया जा रहा है लेकिन कुछ कारों को उतनी सफलता नहीं मिली। अभी भी ये लिस्ट खत्म नहीं हुई है कई कारें लॉन्चिंग के लिए लाइन में हैं। इनमें से कुछ कारें ऐसी हैं जिनका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।ऐसी ही 4 कारें हम आपको बता रहे हैं जिनकी लॉन्चिंग का लोग इंतजार कर रहे हैं।
कस्टमर्स को रिझाने में लगी कंपनियां, बाइक और स्कूटरों पर ऑफर्स की भरमार

santro
Hyundai Santro-

ह्युंडई की सैंट्रो उन कारों में से है जिसका लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल ये कार मिडिल क्लास को ध्यान में रख कर बनाई गई है। हैंचबैक कारों में एंट्री लेवल की ये कार 3.50 लाख रू की कीमत में मिलेगी और खबरों की मानें तो ये कार सितंबर में लॉन्च हो सकती है। सस्ती कार की चाहत रखने वाले लोग इस कार का इंतजार कर रहे हैं।इस कार में 1.0 लीटर, 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन दिया जाएगा जो 69 ps की पावर देगा। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल और एएमटी का विकल्प भी दिया जा सकता है।
tiago
Tata Tiago JTP-

टाटा टियागो को लोगों ने हाथों-हाथ लिया था।टाटा की ये कार सबसे पहले इस साल ऑटो एक्सपो में दिखी थी।इस कार की लॉन्चिंग भी अगले महीने हो सकती है। आपको मालूम हो कि इस कार को टेस्टिंग के दौरान कई बार स्पॉट किया जा चुका है। टाटा की इस कार में 1.2 लीटर टर्बोचार्ज्ड 3 सिलेंडर पेट्रोल इंजन होगा जो 108 bhp की पावर और 150 Nm का टॉर्क जनरेट करेगी।कीमत की बात करें तो अनुमान के मुताबिक ये कार 6 लाख के आसपास होगी।
civic
Honda Civic-

होंडा की ये कार भी कमबैक कर रही है।अपने टाइम की सबसे पॉपुलर कारों में से एक होंडा की इस कार को 2018 ऑटो एक्सपो में पेश किया गया था। इस कार में 1.8 लीटर नैचुरली एस्पिरेटिड इंजन दिया जाएगा जो 138 bhp की पावर और 174 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा। इसके अलावा इसमें 1.6 लीटर डीजल इंजन होगा जो 118 bhp की पावर और 300 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा।अभी तक इसकी कीमत के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ है।
Tata Harrier-

टाटा की इस कार के चर्चे ऑटोमोबाइल सेक्टर में इसमें 2.0 लीटर डीजल इंजन होगा जो 170 bhp की पावर और 350 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा।कंपनी ने इसकी पहली झलकी ऑटो एक्सपो में दिखाई थी।

Home / Automobile / Car / महंगी कारों की छुट्टी करने आ रही हैं ये 4 कारें, जल्द हो रही हैं लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो