scriptRapper Badshah ने एक हफ्ते में खरीदी 2 गाड़ी पहले Audi और अब Lamborghini, गैराज में शामिल एक से बढ़कर एक SUV | Rapper Badshah Buys Lamborghini Urus after Audi Q8 | Patrika News
कार

Rapper Badshah ने एक हफ्ते में खरीदी 2 गाड़ी पहले Audi और अब Lamborghini, गैराज में शामिल एक से बढ़कर एक SUV

Rolls Royce Wraith के अलावा इनके पास BMW 640D और Jaguar सेडान सहित अन्य लग्जरी-ब्रांडेड वाहन भी हैं। लेकिन उनकी बीएमडब्ल्यू कुछ समय पहले यूज्ड कार मार्केट में बिक रही थी।

नई दिल्लीMay 25, 2022 / 05:33 pm

Bhavana Chaudhary

badshah-amp1.jpg

Badshah Buys New SUV

 

सेलेब्रिटी सिंगर और प्रसिद्व रैपर बादशाह के गानों में हमें एक से बढ़कर एक एसयूवी दिखाई देती है, कहा जा सकता है, कि लग्जरी गाड़ियां इनके गानों की जान होती हैं, लेकिन अब ये लग्जरी वाहन गानों से निकाल बादशाह धीरे धीरे अपने गैराज में शामिल कर रहे हैं। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि बादशाह ने आज एक बिल्कुल नई लेम्बोर्गिनी उरुस को खरीदा है, लैंबॉर्गिनी उरुस दुनिया भर में ब्रांड की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है, और भारत में अब तक केवल 100 Urus एसयूवी के मालिक हैं, जिसमें अब बदशाह भी शामिल हो गए हैं।

 

 



ध्यान दें, कि यह बादशाह के स्वामित्व वाली पहली लेम्बोर्गिनी उरुस नहीं है। इससे पहले उनके पास एक Rosso Anteros शेड वाली उरुस शामिल है। वहीं अब नई एसयूवी Nero Noctis शेड में पुरानी SUV को रिप्लेस करेगी। हालांकि, अभी इस बात को लेकर पुष्टि नहीं की गई है, कि बादशाह ने एक पुरानी कार खरीदी है, या नई। बादशाह को लग्ज़री कारें पसंद हैं और उनके पास एक पहले से ही Rolls Royce Wraith भी है, उन्होंने Wraith को यूज्ड कार मार्केट से खरीदा था।

audi_a8-amp_badhshah.jpg

 

 

 

Rolls Royce Wraith भारत में काफी असामान्य है, क्योंकि ज़्यादातर खरीदार चार-दरवाजे वाले विकल्पों को चुनते हैं। इसके अलावा इनके पास बीएमडब्ल्यू 640डी और जैगुआर सेडान सहित अन्य लग्जरी-ब्रांडेड वाहन भी हैं। लेकिन उनकी बीएमडब्ल्यू कुछ समय पहले यूज्ड कार मार्केट में बिक रही थी। ध्यान दें, कि कई मशहूर हस्तियों ने पैसे बचाने और मूल्यह्रास से बचने के लिए नई कारों के बजाय पुरानी कारों को खरीदना शुरू कर दिया है। इस महीने की शुरुआत में बादशाह ने 1.4 करोड़ रुपये की Audi Q8 को भी खरीदी है।

 

लेम्बोर्गिनी उरुस लेम्बोर्गिनी की पहली एसयूवी नहीं है, कंपनी की पहली एसयूवी होने का ताज लेम्बोर्गिनी LM002 को जाता है, जो 1980 के दशक में बिक्री पर था। हालांकि, उरुस बेयर-बेसिक और रग्ड LM002 की तुलना में अपने लुक्स और परफॉर्मेंस में ज्यादा स्पोर्टी और आक्रामक है। दिलचस्प बात यह है, कि लेम्बोर्गिनी उरुस उसी प्लेटफॉर्म पर आधारित है जिस पर फॉक्सवैगन समूह की अन्य लग्जरी एसयूवी जैसे ऑडी आरएसक्यू8, बेंटले बेंटायगा और पोर्श केयेन को तैयार किया गया है।

Home / Automobile / Car / Rapper Badshah ने एक हफ्ते में खरीदी 2 गाड़ी पहले Audi और अब Lamborghini, गैराज में शामिल एक से बढ़कर एक SUV

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो