scriptरेनो अपनी कारों पर दे रही है 1.25 लाख रुपए के मैक्सिमम डिस्काउंट, जल्दी करें! | Renault offer cash discount on Kwid Duster and lodgy | Patrika News
कार

रेनो अपनी कारों पर दे रही है 1.25 लाख रुपए के मैक्सिमम डिस्काउंट, जल्दी करें!

रेनो अपने पुराने बचे हुए स्टॉक को खत्म करने के लिए शानदार डिस्काउंट आॅफर लेकर आई है। कंपनी की ओर से अधिकतम 1.25 लाख रुपए के डिस्काउंट दिए जा रहे है।

Apr 10, 2018 / 06:16 pm

कमल राजपूत

renault kwid
नए वित्त वर्ष की शुरुआत होने के साथ ही वाहन कंपनियों ने अपनी कारों की कीमतों में वृद्धि कर दी। लेकिन भारत में अभी भी एक ऐसी कार कंपनी है जो अपनी काराें डिस्काउंट आॅफर कर रही है, उसका नाम है रेनो इंडिया। रेनो अपने पुराने स्टॉक को खत्म करने के लिए भारी डिस्काउंट आॅफर कर रही है। लेकिन ध्यान रहे डिस्काउंट का लाभ कंपनी के 2017 मॉडल्स पर दिया जा रहा है और यह आॅफर सीमित समय के लिए है।
अब बात कर लेते है कारों पर दिए जाने वाले डिस्काउंट की तो आपको बता दें हैचबैक कार क्विड के मैनुअल और एएमटी वेरिएंट पर 20,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके साथ ही कंपनी दो साल की अतिरिक्त वारंटी फ्री में दे रही है। इस डिस्काउंट ऑफर में 2018 क्विड सुपर हीरो एडिशन को भी शामिल किया गया है। बता दें रेनो ने इस एडिशन को इस साल फरवरी में लॉन्च किया था। हीरो एडिशन पर आप 15,000 रुपए तक के लाभ प्राप्त कर सकते हैं।
क्विड के मैनुअल वेरिएंट पर बीमा राशि पर 50 फीसदी का डिस्‍काउंट दिया जा रहा है। इसके एएमटी वेरिएंट पर तो मात्र एक रुपए में इंश्योरेंस दिया जा रहा है। इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों को 2000 रुपए की अतिरिक्त छूट आॅफर की जा रही है। कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी डस्टर पर 40 हजार रुपए की नगद छूट दी जा रही है। इसके अलावा डस्टर पर 5000 रुपए का कॉरपोरेट बोनस और एक रुपए में इंश्योरेंस भी दिया जा रहा है। वहीं पिछले साल भारतीय बाजार में आई रेनो कैप्चर एसयूवी पर एक लाख रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है।
रेनो की ओर सबसे अधिक डिस्काउंट कंपनी लॉजी कार पर दिया जा रहा है। इस गाड़ी पर कंपनी 1.25 लाख रुपए तक की छूट आॅफर कर रही है। इसके साथ ही इस कार पर 5000 रुपए का कॉरपोरेट डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

Home / Automobile / Car / रेनो अपनी कारों पर दे रही है 1.25 लाख रुपए के मैक्सिमम डिस्काउंट, जल्दी करें!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो