scriptये है 2018 की बेस्ट माइलेज वाली सबसे सस्ती कारें, कीमत जानकर तुरंत खरीदेंगे आप | these are few cheapest best mileage car available in india | Patrika News
ऑटोमोबाइल

ये है 2018 की बेस्ट माइलेज वाली सबसे सस्ती कारें, कीमत जानकर तुरंत खरीदेंगे आप

टाटा की कार टियागो का बाजार आजकल काफी गर्म है। कार की कीमत मात्र 3.26 लाख रुपये है।

नई दिल्लीOct 22, 2018 / 05:33 pm

Pragati Bajpai

car celerio

ये है 2018 की बेस्ट माइलेज वाली सबसे सस्ती कारें, कीमत जानकर तुरंत खरीदेंगे आप

नई दिल्ली: हर इंसान चाहता है कि उसे कम से कम पैसे में शानदार चीजें मिल जाएं और बात जब कारों की आती है तब लोगों का सिर्फ एक ही पैरामीटर होता है। कम पैसों में ज्यादा माइलेज वाली कार मिल जाए ताकि कार चलाना उनकी जेब पर भारी न पड़े। तो चलिए आज हम आपको 2018 की कुछ ऐसी कारों के बारे में बताते हैं जिन्हें चलाना न सिर्फ सस्ता है बल्कि उनकी कीमत भी बेहद कम है।
टाटा टियागो
आज जिधर भी देखो टाटा की ही कारों का मौसम लग रहा है। हो भी क्यों न कंपनी ने एक के बाद एक कई कार मार्केट में उतार दी हैं जो दिखने में शानदार और माइलेज में लाजवाब हैं। टाटा की कार टियागो का बाजार आजकल काफी गर्म है। कार की कीमत मात्र 3.26 लाख रुपये है। जिसमें 85एचपी, 1.2-लीटर का इंजन दिया गया है। बता दें, इस कार का एक एएमटी वर्जन भी बाजार में मौजूद है। कार के माइलेज की बात करें तो यह 1 लीटर में 23 किमी तक दौड़ती है।
tiago

रेनो क्विड-

कम कीमत की इस कार में प्रीमियम लुक और बड़ा इंटीरियर,टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जैसा शानदार फीचर्स दिये गए हैं। रेनो की यह कार 25.17 किमी/लीटर तक का माइलेज देती है। रेनो क्विड का मेंटेनेंस भी आपकी जेब पर ज्यादा बोझ नहीं डालेगा। रेनो क्विड के मेंटेनेंस की बात करें तो इस कार पर सर्विस के दौरान मात्र 2000 रुपये तक का खर्च आता है। इस कार की शुरुआती कीमत 2.67 लाख रुपये है।

मारुति सेलेरियो-

मारुति की यह फैमिली कार के तौर पर काफी लोकप्रिय है। सेलेरियो की हैचबैक कारों में अपनी अलग पहचान है। कार के बेस मॉडल में 68एचपी, 1.0-लीटर का तीन-सिलेंडर इंजन दिया गया है। बात करें सेलेरियो के माइलेज की तो यह 23.1 किमी प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज देती है। इस कार की कीमत मात्र 4 लाख रुपये है।

Home / Automobile / ये है 2018 की बेस्ट माइलेज वाली सबसे सस्ती कारें, कीमत जानकर तुरंत खरीदेंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो