अनिल कपूर से लेकर जॉन अब्राहम तक शान से चलाते हैं ये मामूली कार, कीमत है बेहद कम

अनिल कपूर से लेकर जॉन अब्राहम तक शान से चलाते हैं ये मामूली कार, कीमत है बेहद कम

Sajan Chauhan | Updated: 06 Jun 2018, 10:24:40 AM (IST) कार

लोगों को यही लगता है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लग्जरी गाड़ियों में ही सवारी करते होंगे जबकि कुछ ऐसे भी स्टार हैं जो कि साधारण सी गाड़ियों में सवारी करते हैं।

जब भी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की बात होती है तो हमारे मन में एक ऐसी छवि बन जाती है कि ये लोग तो बिल्कुल लग्जरी जिंदगी ही जीते होंगे, लेकिन असलियत में ऐसा कुछ भी नहीं है। आमतौर पर लोगों का यही मानना है कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज लग्जरी गाड़ियों में ही सवारी करते होंगे जबकि कुछ ऐसे भी स्टार हैं जो कि साधारण सी गाड़ियों में सवारी करते हैं। आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में जो साधारण गाड़ियों को चलाते हैं।

अनिल कपूर (Anil Kapoor)
अनिल कपूरी के पास टाटा सफारी स्टॉर्म (Tata Safari Storme) मौजूद है जो कि उन्हें गिफ्ट में मिली थी। इस गाड़ी में 2.2 लीटर वेरिकॉर टर्बो डीजल इंजन दिया गया है जो कि 148 बीएचपी की पावर और 320 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है।

नाना पाटेकर (Nana Patekar)
नाना पाटेकर के पास महिंद्रा जीप सीजे4 (Mahindra Jeep CJ4) मौजूद है, जिसमें CJ3B 2.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 72 बीएचपी की पावर और 154 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 3 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन वाली इस गाड़ी को नाना काफी पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें- होंडा की इस पर मिल रही है 2.25 लाख की छूट, जानें और किन कंपनियों में चल रहा धमाकेदार ऑफर

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff)
जैकी श्रॉफ के पास टोयोटा इनोवा (Toyota Innova) मौजूद है और वो इसे काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। जैकी के पास इसके अलावा भी कई गाड़ियां मौजूद हैं, जिनमें कई लग्जरी गाड़ियां है।

जॉन अब्राहम (John Abraham)
जॉन अब्राहम के पास साधारण सी मारुति सुजुकी जिप्सी (Marui Suzuki Gypsy) मौजूद है। जॉन को कारों और बाइक का बहुत ज्यादा शौक है और उनके पास कई लग्जरी गाड़ियां भी मौजूद हैं, लेकिन उन्हें मारुति की ये गाड़ी काफी ज्यादा पसंद हैं और वो अक्सर इस गाड़ी को चलाते हुए नजर आ जाते हैं।

गुल पनाग (Gul Panag)
गुल पनाग के पास महिंद्रा स्कॉर्पियो गेटवे (Mahindra Scorpio Getaway) मौजूद है, ये एक फुल मॉडिफाई एसयूवी है जो कि लंबी दूरी के लिए खासतौर पर तैयार की गई है। गुल पनाग इस गाड़ी से अक्सर लंबी दूरी के सफर करती रहती हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned