scriptHyundai की कारों पर मिल रहा 2018 का सबसे बड़ा डिस्काउंट, अभी बुक करने पर मिलेगी 1.5 लाख तक की छूट | Year end discount on hyundai cars upto 1.5 lakhs | Patrika News
कार

Hyundai की कारों पर मिल रहा 2018 का सबसे बड़ा डिस्काउंट, अभी बुक करने पर मिलेगी 1.5 लाख तक की छूट

अगर आप इस समय हुंडई ( Hyundai ) की कार खरीदते हैं तो आपको 1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। आइए जानते हैं किन मॉडल्स पर कितना फायदा मिल रहा है।

Nov 26, 2018 / 09:00 am

Sajan Chauhan

Hyundai

Hyundai की कारों पर मिल रहा 2018 का सबसे बड़ा डिस्काउंट, अभी बुक करने पर मिलेगी 1.5 लाख तक की छूट

हुंडई भारत में छोटी हैचबैक कारों से लेकर एसयूवी जैसे सेगमेंट की कारें बेचती है। हुंडई भारत में सबसे ज्यादा सेलिंग करने वाली ऑटोमोबाइल कंपनियों में से एक है और इस 2018 के आखिर में अपनी बेहतरीन कारों पर साल का सबसे बड़ा डिस्काउंट दे रही है। अगर आप इस समय हुंडई की कार खरीदते हैं तो आपको 1.5 लाख रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा। आइए जानते हैं किन-किन मॉडल्स की खरीद पर कितना-कितना फायदा मिल रहा है।
हुंडई एलांट्रा ( Hyundai Elantra )
हुंडई एलांट्रा की खरीद पर 1.2 लाख रुपये तक का डिस्कांउट दिया जा रहा है। पहले साल के लिए मुफ्त इंश्योरेंस, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 30 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।
हुंडई टक्सन ( Hyundai Tucson )
हुंडई टक्सन की खरीद पर 1.5 लाख रुपये तक का डिस्कांउट दिया जा रहा है।पहले साल के लिए मुफ्त इंश्योरेंस, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 50 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।
हुंडई ईओन ( Hyundai Eon )
हुंडई ईओन की खरीद पर 60 हजार रुपये तक का डिस्कांउट दिया जा रहा है। 45 हजार रुपये का नकद डिस्काउंट, 10 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।
हुंडई ग्रैंड आई10 ( Hyundai Grand i10 )
हुंडई ग्रैंड आई10 की खरीद पर 75 हजार रुपये तक का डिस्कांउट दिया जा रहा है। 40 हजार रुपये का नकद डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी के साथ डीजल वेरिएंट पर इसके 10 हजार रुपये का एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।
हुंडई एक्सेंट ( Hyundai Xcent )
हुंडई एक्सेंट की खरीद पर 90 हजार रुपये तक का डिस्कांउट दिया जा रहा है। 40 हजार रुपये का नकद डिस्काउंट, 45 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।
हुंडई एलीट आई20 और आई20 एक्टिव ( Hyundai Elite i20 और i20 Active )
हुंडई एलीट आई20 और आई20 एक्टिव की खरीद पर 55 हजार रुपये तक का डिस्कांउट दिया जा रहा है। 20 हजार रुपये का नकद डिस्काउंट, 30 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 5 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।
हुंडई वरना ( Hyundai Verna )
हुंडई वरना की खरीद पर 60 हजार रुपये तक का डिस्कांउट दिया जा रहा है। 20 हजार रुपये का नकद डिस्काउंट, 20 हजार रुपये का एक्सचेंज बोनस और 20 हजार रुपये का कॉर्पोरेट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Home / Automobile / Car / Hyundai की कारों पर मिल रहा 2018 का सबसे बड़ा डिस्काउंट, अभी बुक करने पर मिलेगी 1.5 लाख तक की छूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो