scriptपूरे 6 लाख रुपये के डिस्काउंट पर मिल रही Audi की ये SUV | Audi is offering 6 Lack Discount on Top SUVs | Patrika News
कार रिव्‍यूज

पूरे 6 लाख रुपये के डिस्काउंट पर मिल रही Audi की ये SUV

भारत में लॉन्चिंग के 10 साल पूरे होने के मौके पर कंपनी ने की भारी कटौती
ग्राहक उठा सकते हैं सस्ती कीमत में ऑडी खरीदने का फायदा
चुनिंदा कारों पर ऑफर किया जा रहा है डिस्काउंट

Nov 02, 2019 / 04:13 pm

Vineet Singh

Audi car Discount

नई दिल्ली: लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ( Audi ) ने अपनी दो धाकड़ SUV Q5 और Q7 के दाम में 6.02 लाख रुपये की कटौती कर दी है जिससे आप इस कार को खरीदने का मन बना रहे ग्राहकों को थोड़ी राहत मिलेगी। कंपनी की तरफ से कार के दाम में की गई ये कटौती एक लिमिटेड समय तक के ही लिए है ऐसे में अगर आप इनमें से कोई कार खरीदना चाहते हैं तो अभी कार खरीदना आपके लिए फायदा का सौदा साबित होगा।

बजाज बाइक्स की बिक्री में 14 फीसदी की भारी गिरावट, नहीं मिलती दिख रही है मंदी से राहत

दरअसल कंपनी की तरफ से दिया जा रहा ये भारी-भरकम डिस्काउंट इन मॉडल्स की सेल्स के 10 साल पूरे होने होने के मौके पर दिया जा रहा है। यही वजह है कि इस ऑफर को लिमिटेड पीरियड के लिए शुरू किया गया है। बता दें कि ऑडी Q5 और Q7 SUV को 2009 में भारत में पेश किया गया था। ऑडी की Q5 और Q7 देश में बेस्ट सेलिंग लग्जरी SUV में हैं।

कारों में इतनी हुई कटौती

इन कारों की लॉन्चिंग के 10 साल पूरे होने के मौके पर Audi Q5 पर 5.81 लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद Audi Q5 के पेट्रोल और डीजल ऑप्शंस की कीमत 49.99 लाख रुपये होगी। इस एसयूवी की मौजूदा कीमत 55.8 लाख रुपये है। इसके साथ ही ऑडी के Q7 पेट्रोल वेरियंट की कीमत 68.99 लाख रुपये होगी। यह SUV ऑफर के तहत 4.83 लाख रुपये सस्ती मिलेगी। इस SUV की मौजूदा कीमत 73.82 लाख रुपये है।

जानिए किस शख्स के लिए उर्वशी रौतेला ने खरीदी इतनी महंगी बाइक

इसके साथ ही ऑडी Q7 का डीजल वेरियंट 6.02 लाख रुपये सस्ता हो गया है जिसके बाद आप इसे 71.99 लाख रुपये में खरीद सकते हैं। वहीं असल में इस कार की कीमत 78.01 लाख रुपये है। इस ऑफर की शुरुआत 1 नवंबर ( शुक्रवार ) से हो चुकी है और जब तक गाड़ियों का स्टॉक मौजूद रहता है तब तक आप इस कार को खरीद सकते हैं।

Home / Automobile / Car Reviews / पूरे 6 लाख रुपये के डिस्काउंट पर मिल रही Audi की ये SUV

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो