सामने आई Mahindra Bolero BS6 की तस्वीर, लुक में किए गए हैं बड़े बदलाव

सेफ्टी के लिए Mahindra Bolero BS6 में ड्यूल एयरबैग्स दिए जाएंगे । इसके अलावा एसयूवी में स्पीड अलर्ट सिस्टम और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाएगा।

नई दिल्ली: भारत के ग्रामीण इलाकों में बेहद ही पॉपुलर महिंद्रा ऐंड महिंद्रा ( Mahindra & Mahindra ) की बोलेरो ( Mahindra Bolero ) को जल्द ही जल्द ही BS6 इंजन के साथ ( Mahindra Bolero BS6 ) भारत में लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता दें कि महिंद्रा बोलेरो bs6 की नई तस्वीर सामने आई है जिसमें यह बेहद ही आकर्षक दिखाई दे रही है और साथ ही इसमें कई बड़े बदलाव किए गए हैं। महिंद्रा बोलेरो काफी समय से भारतीय मार्केट में राज कर रही और अब इसका bs6 अवतार लांच होने को तैयार है।

ऐसा कहा जा रहा है कि Mahindra Bolero BS6 को भारत में 3 वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है जिनमें B4, B6 और B6(O) वेरियंट्स शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक़ नई बोलेरो मौजूदा एसयूवी से 50,000 रुपये तक महंगी हो सकती है। ऐसे में ग्राहकों की जेब पर बहुत ज्यादा बोझ नहीं बढ़ेगा।

अगर बात करें कीमत की तो नई बोलेरो BS6 की कीमत ( Mahindra Bolero BS6 Price ) 8 लाख रुपये से लेकर 9.50 लाख रुपये के बीच हो सकती है। हालांकि अभी तक कीमत के बारे में कोई भी खुलासा नहीं हुआ है।

एक्सटीरियर की बात करें तो नई बोलेरो में रिवाइज़्ड ग्रिल, रिवाइज्ड बंपर और नए हेडलैम्प्स दिए गए हैं। कार में पहले की ही तरह सिग्नेचर बॉक्सी स्टांस दिया गया है।

सेफ्टी के लिए इस कार में ड्यूल एयरबैग्स दिए जाएंगे ( Mahindra Bilero BS6 Features ) । इसके अलावा एसयूवी में स्पीड अलर्ट सिस्टम और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाएगा। ट्रांसमिशन के लिए इस कार में 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया जाएगा।

Vineet Singh Content Writing
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned