scriptMaruti Suzuki WagonR खरीदें वो भी बाइक की कीमत में, सबके लिए है ये ऑफर | Buy Maruti Suzuki WagonR in Price of Bike at Droom Portal | Patrika News
ऑटोमोबाइल

Maruti Suzuki WagonR खरीदें वो भी बाइक की कीमत में, सबके लिए है ये ऑफर

Maruti Suzuki WagonR इस कार को बेहद ही कम कीमत में आप ड्रूम से खरीद सकते हैं जो यूज्ड व्हीकल खरीदने का बेहतरीन प्लेटफार्म है तो चलिए जानते हैं क्या इसकी खासियत।

Apr 11, 2020 / 10:16 am

Vineet Singh

Buy Cheap Wagon-r From Website

Buy Cheap Wagon-r From Website

नई दिल्ली: भारत में हैचबैक कारों का जबरदस्त क्रेज है। हैचबैक कार अगर मारुति सुजुकी की हो तो क्या बात है। लेकिन कुछ लोग कीमत के चलते कार नहीं खरीद पाते हैं ऐसे लोगों के लिए हम आज एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं जिससे आप बाइक की कीमत में मारुति की पॉपुलर हैचबैक कार वैगनआर ( WagonR ) खरीद सकते हैं।

हम आपको सेकंड हैंड वैगनआर ( Second hand Maruti WagonR ) के बारे में बताने जा रहे हैं लेकिन इसकी क्वालिटी में कोई भी फर्क नहीं है और यह बेहतरीन कंडीशन में है और इसकी कीमत को भी कम रखा गया है जिससे ग्राहक आसानी से इसे खरीद सके। इस कार को बेहद ही कम कीमत में आप ड्रूम से खरीद सकते हैं जो यूज्ड व्हीकल खरीदने का बेहतरीन प्लेटफार्म है तो चलिए जानते हैं क्या इसकी खासियत।

Droom पर जो Maruti Suzuki WagonR मौजूद है वह साल 2004 का एल एक्स आई मॉडल है। यह कार अब तक 65000 किलोमीटर तक चल चुकी है और वेबसाइट पर ₹45000 की कीमत में खरीदा जा सकता है यह कीमत किसी आम बजट बाइक से भी कम है।

मौजूदा समय में वैगनआर की कीमत तकरीबन 4.45 से ₹600000 रुपए तक जाती है। इस कार में 1.0 लीटर का पेट्रोल और 1.2 लीटर का इंजन मौजूद है। इस कार का 1.0 लीटर इंजन 83 पीएस की पावर और 90 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है तो वही 1.2 लीटर का इंजन 68 पीएस की पावर और 113 न्यूटन मीटर का टॉर्च जनरेट करता है।

Home / Automobile / Maruti Suzuki WagonR खरीदें वो भी बाइक की कीमत में, सबके लिए है ये ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो