script1 लाख से भी ज्यादा कीमत के स्पीकर्स से लैस है 2020 Hyundai Creta हाईटेक फीचर्स से है लैस | HyundaiCreta 2020 is Equipped With Bose Speakers | Patrika News
कार रिव्‍यूज

1 लाख से भी ज्यादा कीमत के स्पीकर्स से लैस है 2020 Hyundai Creta हाईटेक फीचर्स से है लैस

इस कार को बेहतरीन फीचर्स से लैस किया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इस कार में एक ऐसी चीज़ मौजूद है जो ज्यादातर म्यूजिक लवर्स को काफी पसंद आएगी।

नई दिल्लीMar 22, 2020 / 06:38 pm

Vineet Singh

2020 Hyundai Creta

2020 Hyundai Creta

नई दिल्ली : पिछले हफ्ते लॉन्च हुई हुंडई क्रेटा 2020 ( Hyundai Creta 2020 ) को भारत में ग्राहकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है, दरअसल इस कार को बेहतरीन फीचर्स से लैस किया गया है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन इस कार में एक ऐसी चीज़ मौजूद है जो ज्यादातर म्यूजिक लवर्स को काफी पसंद आएगी।

इंजन : अगर इंजन की बात करें तो नई 2020 Hyundai Creta में इंजन के तीन ऑप्शंस मिलते हैं जो bs6 नॉर्म्स के हिसाब से बनाए गए। इन इंजंस में पहला 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन दूसरा 1.5 लीटर वीजीटी डीजल इंजन और तीसरा 1.4 लीटर का जीटीआई पेट्रोल इंजन है।

ट्रांसमिशन : अगर ट्रांसमिशन की बात करें तो 1.5 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर वीजीटी डीजल इंजन में 16 मैनुअल और टॉर्क कनवर्टर को स्टैंडर्ड रखा गया है। वहीं 1.4 लीटर टर्बो जी डी आई पेट्रोल इंजन की बात करें तो इसमें सेवन स्पीडडी सी टी और आईवीटी ट्रांसमिशन मिलता है।

फीचर्स : अगर फीचर्स की बात करें तो नई हुंडई क्रेटा में 8 स्पीकर सेट अप, ब्लू लिंक टेक्नोलॉजी ( blue link ), वॉइस कंट्रोल्ड पैनोरमिक सनरूफ, वेंटिलेटेड सीट्स, एंबिएंट लाइटिंग, 10.25 इंच का हॉरिजॉन्टल टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, यूवी ओ कंट्रोल्ड एयर प्यूरीफायर जैसे बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया गया है जो इस सब कॉन्पैक्ट एसयूवी को अन्य सेगमेंट कारों से अलग बनाता है।

बोस के स्पीकर्स : आपको ये बात जानकर हैरानी होगी की नई हुंडई क्रेटा 2020 में बोस के स्पीकर्स लगाए गए हैं वो भी एक दो नहीं पूरे 8, जी हाँ। इन स्पीकर्स की कीमत एक लाख रुपये से भी ज्यादा है। और इन्हें चलाने के बाद कार किसी थियेटर वाला फील देती है। इस कार की कीमत ₹9,99000 रखी गई है।

Home / Automobile / Car Reviews / 1 लाख से भी ज्यादा कीमत के स्पीकर्स से लैस है 2020 Hyundai Creta हाईटेक फीचर्स से है लैस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो