scriptMahindra ने दिखाई funster कार की झलक, जानें कब होगी लॉन्चिंग | Mahindra funster teaser released features revealed | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Mahindra ने दिखाई funster कार की झलक, जानें कब होगी लॉन्चिंग

महिंद्रा ने ट्विटर हैंडल पर इस कार का टीजर जारी किया है। महिंद्रा ऑटो एक्सपो 2020 में 18 वाहनों को पेश करने जा रही है।

Feb 03, 2020 / 03:50 pm

Pragati Bajpai

mahindra funster

mahindra funster

नई दिल्ली: फरवरी में ऑटो एक्सपो होना है और पूरी ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री उसकी तैयारी में लगी है । अब महिन्द्रा ने अपनी उस कार का टीजर ल़न्त किया है जो कार कंपरनी ऑटो एक्सपो में लॉन्च करने वाला है। महिंद्रा ने ट्विटर हैंडल पर इस कार का टीजर जारी किया है। महिंद्रा ऑटो एक्सपो 2020 में 18 वाहनों को पेश करने जा रही है। महिंद्रा के वाहनों के इस समूह में इलेक्ट्रिक, फेसलिफ्ट, न्यू-जनरेशन और कांसेप्ट कारें शामिल होंगी।

टीजर में दिखाई गई कार एक इलेक्ट्रिक एसयूवी है जिसका नाम फन्सटर ( funster ) है। कार के फ्रंट ग्रिल को एक्सयूवी300 के जैसा डिजाइन दिया गया है लेकिन, यह कार देखने में एक्सयूवी500 से बड़ी लगती है।

Mahindra लॉन्च करेगा छोटी इलेक्ट्रिक कार, ऑटो एक्सपो में दिखेगी पहली झलक

लुक्स और डिजाइन- टीजर को देखकर कार के डिजाइन के बारे में काफी कुछ पता चल चुका है। कार की फ्रंट ग्रिल और लोगो एलईडी लाइट से लैस हैं जिससे नील रंग की रौशनी निकलती है। डिजाइन की बात करें तो कार में स्लीक एलईडी हेडलाइट और तीन लकीरों वाला एलईडी फॉग लैंप भी दिया गया है। कार के फ्रंट में एयर वेंट नहीं हैं जिसकी वजह से ये पक्का हो जाता है कि यह एक इलेक्ट्रिक कार है।

Kia Motors ने जारी किया Sonet का टीजर, सामने आए नए फीचर्स

 

https://twitter.com/hashtag/AutoExpo2020?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
कार में विंडमिल डिजाइन का सिल्वर रंग का अलॉय-व्हील भी दिया गया है। इसके अलावा कार के बारे में अधिक जानकारी का खुलासा नहीं किया गया है।फनस्टर के अलावा महिंद्रा ईकेयूवी100 और एटम ईवी का कांसेप्ट भी पेश इस ऑटो सेक्टर में पेश कर सकती है। ईकेयूवी100 महिंद्रा की हैचबैक इलेक्ट्रिक कार है जिसका खुलासा पहले ही कर दिया गया था।

Home / Automobile / Car Reviews / Mahindra ने दिखाई funster कार की झलक, जानें कब होगी लॉन्चिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो