Kia Motors ने जारी किया Sonet का टीजर, सामने आए नए फीचर्स

इस कार में रूफरेल भी लगाया गया है। इसके पीछे हिस्से में दोनों किनारों पर टेललैंप दिए गए है तथा यह दोनों जुड़े हुए है।

नई दिल्ली: Kia Seltos को मार्केट में काफी पसंद किया गया है। अब kia Motors अपनी और भी कारें इस मार्केट में लॉन्च करने वाली है। भारतीय बाजार में अब सब-कॉम्पैक्ट एसयूवी लाने की तैयारी कर रही है। kia sonnet नाम से आ रही 4-मीटर से छोटी इस एसयूवी को 7 फरवरी से शुरू होने वाले ऑटो एक्सपो में दिखाया जाएगा।

लुक्स और डिजाइन- किआ की इस एसयूवी का लुक बेहद स्पोर्टी है । कार के टीजर में कार के सामने के हिस्से में हनीकॉम्ब इंसर्ट्स के साथ किआ की सिग्नेचर टाइगर नोज ग्रिल मिलेगी। इसके दोनों किनारों पर हेडलैंप लगाया गया है तथा बोनट पर क्रीज दिए गए है। साइड से देखने पर हिस्से में इसमें लगे अलॉय व्हील्स बेहद खास लगते हैं। इसके अलावा इस कार में रूफरेल भी लगाया गया है। इसके पीछे हिस्से में दोनों किनारों पर टेललैंप दिए गए है तथा यह दोनों जुड़े हुए है। एलईडी डीआरएल के साथ शार्प हेडलैम्प्स और मैट सिल्वर फिनिश व इंटीग्रेटेड फॉग लैम्प के साथ बंपर होंगे, जो इसे स्पोर्टी लुक देंगे।

लॉन्चिंग से पहले डीलरशिप पर दिखी kia carnival, जानें इसकी खूबियां

इंजन- इस एसयूवी में वेन्यू वाला इंजन मिलेगा। इसका मतलब यह एसयूवी तीन इंजन ऑप्शन में आएगी। इनमें 1.0-लीटर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल, 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन शामिल हैं। इन इंजन के साथ गियरबॉक्स के 4 ऑप्शन- 5-स्पीड मैन्युअल, 6-स्पीड मैन्युअल, 7-स्पीड डीटीसी ऑटोमैटिक और सीवीटी ऑटोमैटिक होंगे।

लॉन्चिंग- कंपनी इस एसयूवी को भारतीय बाजार में 2020 तक लॉन्च कर सकती है। इस कार को कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा जा चुका है । लॉन्चिंग की बात करें तो ये इस साल की दूसरी छमाही में लॉन्च हो सकती है।

Kia seltos को टक्कर देगी Skoda vision in, स्केच के बाद सामने आई नई जानकारी

इन कारों से होगी टक्कर- इस कार की लॉन्चिंग के बाद Hyundai Venue और Maruti Suzuki vitara brezza से होगी । सेल्टॉस की तरह इस कार में भी कनेक्टेड कार फीचर UVO connect मिल सकता है।

auto expo 2020
Pragati Bajpai Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned