scriptMahindra की नई Scorpio में मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स, महंगी SUV’s की छुट्टी | Mahindra New Scorpio Will Be Equipped With These Features | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Mahindra की नई Scorpio में मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स, महंगी SUV’s की छुट्टी

New Mahindra Scorpio 2020 तक हो सकती है भारत में लॉन्च
पहले से ज्यादा एग्रेसिव होगा नई महिंद्रा स्कॉर्पियो का डिजाइन
कार के अंदर मिलेंगे बेहतरीन हाईटेक फीचर्स

Nov 18, 2019 / 04:36 pm

Vineet Singh

New Mahindra Scorpio

New Mahindra Scorpio

नई दिल्ली: Mahindra And Mahindraकी सबसे पॉपुलर SUV scorpio का नया अवतार मार्केट में दस्तक देने वाला है। कंपनी कई महीनों से इस नई स्कॉर्पिओ की टेस्टिंग भी कर रही है जिसे समय-समय पर स्पॉट भी किया जाता रहा है। अभी हाल ही में इस एसयूवी की एक नई तस्वीर लीक हुई है जिसमें इसके एक नये फीचर के बारे में पता चला है। दरअसल Mahindra Scorpio ड्राइव मोड सिलेक्टर के साथ आएगी, जो थ्रॉटल और स्टीयरिंग रिस्पॉन्स को कंट्रोल करने में सक्षम है।

नये फीचर्स के साथ आएगी Maruti Ignis, लुक भी होगा जबरदस्त

जानकारी के मुताबिक़ नई New Mahindra Scorpio में 3 ड्राइव मोड दिए जाएंगे जिनमें (ईको, सिटी और स्पोर्ट) मोड शामिल हैं। इस लीक तस्वीर में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि नई एसयूवी में नया डैशबोर्ड और चौड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम लगाया जाएगा।

इंजन और पावर

इंजन और पावर की बात करें तो नई स्कॉर्पियो में 2.0-लीटर डीजन बीएस6 इंजन मिलेगा जो 160 bhp की मैक्सिमम पावर और 400Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। नई Scorpio को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया जाएगा और बाद में इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन भी ऐड किया जाएगा।

फ़्रांस पहुंचा मेड इन इंडिया स्कूटर Peugeot e-Ludix, राष्ट्रपति के काफिले की बढ़ाई शोभा

डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो नई स्कॉर्पियो का आकार पहले से काफी चौड़ा और स्पोर्टी होगा और ये काफी एग्रेसिव लुक भी देता है। हालांकि इसका डिजाइन पुरानी Mahindra Scorpio के काफी नजदीक होगा। नये डिजाइन की वजह से ये एसयूवी पहले से कहीं ज्यादा आकर्षक लगेगी।

Home / Automobile / Car Reviews / Mahindra की नई Scorpio में मिलेंगे ये धाकड़ फीचर्स, महंगी SUV’s की छुट्टी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो