script26 जनवरी के मौके पर Maruti ने लॉन्च किया ‘रिपब्लिक डे सर्विस कैंप’, मिलेंगी ये सुविधाएं | maruti launched republic day service camp on occassion of 26 jan | Patrika News

26 जनवरी के मौके पर Maruti ने लॉन्च किया ‘रिपब्लिक डे सर्विस कैंप’, मिलेंगी ये सुविधाएं

locationनई दिल्लीPublished: Jan 16, 2020 03:45:59 pm

Submitted by:

Pragati Bajpai

Maruti का ‘रिपब्लिक डे सर्विस कैंप’
कस्टमर्स को मिलेंगे कई फायदे

maruti service

maruti service

नई दिल्ली: Maruti Suzuki ने गणतंत्र दिवस के मौके पर ‘रिपब्लिक डे सर्विस कैंप’ का ऐलान किया है। यह सर्विस कैंप 15 से 31 जनवरी 2020 तक चलने वाला है जिसमें कंपनी ग्राहकों को सर्विस सहित कई चीजों पर स्पेशल ऑफर देने वाली है। कंपनी इसके माध्यम से अपने ग्राहक वर्ग को और भी मजबूत करना चाहती है।

मारुति टाइम टाइम पर कस्टमर्स के लिए कई सारे ऑफर्स लाती रहती है। वर्तमान में कंपनी देश भर में 3800 सर्विस टच पॉइंट के माध्यम से लोगों को सुविधाएं उपलब्ध करा रही है। इस कैंप के तहत टच पॉइंट में लेबर चार्ज, पार्ट्स, एक्सेसरीज, एक्सटेंटेड वारंटी आदि पर ऑफर मिलेगा। एक अनुमान के मुताबिक इन टच प्वाइंट्स पर हर दिन लगभग 45000 गाड़ियां ठीक की जाती है।

खड़ी गाड़ी में भी मोबाइल पर करेंगे बात तो कटेगा चालान, जानें कहां लागू हुआ ये नियम

रिपब्लिक डे सर्विस कैंप की शुरुआत करने के अवसर पर कंपनी के अधिकारी ने कहा कि ग्राहकों की बदलती जरूरतों को लगातार पूरा करने के लिए ऐसा कदम उठाया जाता रहा है।

मारुति के पोर्टफोलियो की बात करें तो कंपनी आने वाली 6 फरवरी को मारुति विटारा ब्रेजा का फेसलिफ्ट वर्जन लॉन्च करने वाली है।

मिडिल क्लास के लिए बेस्ट है Maruti की ये कार, 22 किलोमीटर का माइलेज और कीमत 4 लाख से कम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो