scriptकस्टमर्स को मारुति का तोहफा, अब घर बैठे कराएं कार की सर्विस | Maruti suzuki launches service on wheels for car service | Patrika News
कार रिव्‍यूज

कस्टमर्स को मारुति का तोहफा, अब घर बैठे कराएं कार की सर्विस

अगर आपके पास मारुति की कार है तो अब आपको बाहर जाने की बिल्कुल जरूरत नहीं पड़ेगी क्योंकि कंपनी ने नई कार सर्विस लॉन्च की है।

Aug 29, 2019 / 03:54 pm

Pragati Bajpai

maruti_car_service.jpg

नई दिल्ली: कार सर्विसिंग एक ऐसी चीज है जिसे आप अवॉयड नहीं कर सकते। आपका पूरा दिन इसी काम में लग जाता है इसीलिए लोग इसे टालते रहते हैं । और कभी न कभी आपको कार सर्विस के लिए टाइम निकालना ही पड़ता है । लेकिन अब ऐसा नहीं होगा यानि आपको कार सर्विस के लिए बाहर जाने की जरूरत नहीं होगी।

दरअसल मारुति ने कार सर्विसिंग के लिए डोर टू डोर सर्विस लॉन्च की है । जिसके तहत कंपनी ग्राहकों को उनके घर पर ही गाड़ी की सर्विस प्रदान करेगी। यानी अब ग्राहक को सर्विस सेंटर जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी। मारुति ने इसे ‘सर्विस ऑन व्हील्स’ का नाम दिया है।

मात्र 2100 रुपए में घर ले जा सकते हैं बजाज की ये शानदार बाइक, जानें पूरा ऑफर

 

service_on_wheels_ms.jpg
इस सर्विस के लॉन्च को लेकर मारुति सुजुकी इंडिया के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर (सर्विस), पार्थो बनर्जी का कहना है कि हम सर्विस ऑन व्हील्स के शुरू होने से खुश हैं।ये एक 4-व्हीलर पर बनाया गया वर्कशॉप है, जो कि कस्टमर्स की सर्विस से जुड़ी हर जरूरत को पूरा करेगा सर्विस ऑन व्हील्स मारुति सुजुकी के पैसेंजर व्हीकल्स की सर्विस, रिपेयर व अन्य समस्याओं को हल करने के लिए सभी तरह के मॉडर्न टूल्स और टेक्नॉलजी से लैस है।
बड़ी फैमिली के लिए आई Renault Triber और Maruti XL6 में कौन है पैसा वसूल, जानें एक क्लिक में

मारुति सुजुकी की इस नई सर्विस से देश में 1,800 से अधिक छोटे-बड़े शहरों में 3,600 से ज्यादा वर्कशॉप के मौजूदा मजबूत कंपनी के सर्विस नेटवर्क को बढ़ावा देगी। मारुति सुजुकी इस नई सर्विस से 1,800 से अधिक छोटे-बड़े शहरों में 3,600 से ज्यादा वर्कशॉप के सर्विस नेटवर्क को बढ़ावा देगी।
यूनीक पेमेंट प्लान के साथ लॉन्च हुई Revolt RV400 और Revolt RV300, देने होंगे मात्र 2999 रुपए

कंपनी इस सर्विस के जरिए पेड सर्विस और फ्री सर्विस दोनों देगी। जिसमें ऑयल चेंजिंग, फिल्टर क्लीनिंग, बॉडी इन्सपेक्शन और बॉडी की मरम्मत जैसी सुविधायें शामिल होंगी । मारुति सुजुकी के मुताबिक एक 4-व्हीलर व्हीकल पर निर्मित एक वर्कशॉप हमारे ग्राहकों की पूरी सर्विस की जरूरतों का ध्यान रखेगी और इस उसी हिसाब से डिजाइन भी किया गया है।

Home / Automobile / Car Reviews / कस्टमर्स को मारुति का तोहफा, अब घर बैठे कराएं कार की सर्विस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो