scriptSuzuki BS6 V-Storm जल्द होगी भारत में लॉन्च, कंपनी ने जारी किया फोटो टीजर | Suzuki BS6 V-Storm is All Set To Launch in India | Patrika News
कार रिव्‍यूज

Suzuki BS6 V-Storm जल्द होगी भारत में लॉन्च, कंपनी ने जारी किया फोटो टीजर

बाइक का जो फोटो टीजर जारी किया गया है उसमें कमिंग सून लिखा हुआ है जिससे साफ होता है कि बाइक आने वाले महीनों में लांच की जा सकती है।

Apr 20, 2020 / 07:25 pm

Vineet Singh

Suzuki V-storm BS6

Suzuki V-storm BS6

नई दिल्ली: सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया जल्द ही भारत में अपनी नई वी स्टॉर्म 650 ( suzuki v-storm 650 BS6 ) एडवेंचर बाइक को लॉन्च करने वाली है। दरअसल कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर नई वी स्टॉर्म 650 का टीजर जारी किया है जिससे पता चल रहा है कि यह बाइक जल्द ही लांच की जाएगी हालांकि लॉक डाउन की वजह से अभी इस बाइक की लॉन्चिंग किस तारीख को होगी इस बारे में कोई भी जानकारी कंपनी की तरफ से साझा नहीं की गई है।

बाइक का जो फोटो टीजर जारी किया गया है उसमें कमिंग सून लिखा हुआ है जिससे साफ होता है कि बाइक आने वाले महीनों में लांच की जा सकती है।

मार्केट में अभी इस बाइक का 645 सीसी मॉडल मौजूद है जो एडवेंचर के शौकीनों को काफी पसंद आता है। मौजूदा 645 सीसी मॉडल में bs4 इंजन का इस्तेमाल किया गया है। वही नई वी स्टॉर्म 650 में bs6 इंजन लगाया गया है।

नई बाइक के इंजन के बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है ऐसे में हम मौजूदा बाइक के बारे में आपको बताते हैं। मौजूदा वी स्टॉर्म 645 में जो इंजन दिया गया है वह 70 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 62 न्यूटन मीटर का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

अगर बात करें इस बाइक के फीचर्स की तो इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एडजेस्टेबल विंडस्क्रीन ट्रेक्शन कंट्रोल इजी स्टार्ट सिस्टम और लो आरपीएम एसएस को भी शामिल किया गया है। इस बाइक में सेफ्टी के लिए dual-channel एबीएस भी लगाया गया है।

Home / Automobile / Car Reviews / Suzuki BS6 V-Storm जल्द होगी भारत में लॉन्च, कंपनी ने जारी किया फोटो टीजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो