scriptगेल इंडिया लिमिटेड में यूजी और पीजी डिग्री धारकों के लिए निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन | jobs 2018 in GAIL INDIA LIMITED | Patrika News
कॅरियर कोर्सेज

गेल इंडिया लिमिटेड में यूजी और पीजी डिग्री धारकों के लिए निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Recruitment 2018

Dec 12, 2018 / 03:37 pm

Deovrat Singh

Recruitment 2018

Recruitment 2018

Recruitment 2018 : स्नातक और स्नातकोत्तर डिग्री वाले अभ्यर्थी गेल (इंडिया) लिमिटेड में नौकरियों के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। महारत्न पीएसयू ने मैकेनिकल, इलेक्ट्रिकल, कॉन्ट्रैक्ट एंड प्रोक्योरमेंट, फायर एंड सेफ्टी, सिविल, टेलीकॉम / टेलीमेट्री, मार्केटिंग, कॉरपोरेट कम्युनिकेशन में वरिष्ठ अभियंता और वरिष्ठ अधिकारी के पदों पर भर्ती के लिए कम से कम 1-2 साल के कार्य अनुभव वाले उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। कानून, चिकित्सा सेवाएं, व्यापार सूचना प्रणाली, वित्त और लेखा और मानव संसाधन के पदों के लिए योग्यता के तौर पर यूजीसी द्वारा मान्यता प्राप्त भारतीय विश्वविद्यालय / यूजीसी मान्यता प्राप्त भारतीय डीम्ड विश्वविद्यालय या स्वायत्त भारतीय संस्थानों / संबंधित सांविधिक परिषद से एआईसीटीई अनुमोदित पाठ्यक्रमों से डिग्री होनी चाहिए। न्यूनतम 60-65 प्रतिशत अंकों के साथ स्नातक उत्तीर्ण होना जरुरी है।
आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तिथि 31 दिसंबर है।

योग्यता और पात्रता के लिए यहाँ क्लिक करें

अभ्यर्थियों को ग्रुप डिस्कशन / या साक्षात्कार के माध्यम से चुना जाएगा। हालांकि एक अतिरिक्त कौशल परीक्षण होगा, जो अधिकारी (आधिकारिक भाषा) पद के लिए अंग्रेजी से हिंदी अनुवाद संबंधित होगा। इच्छुक अभ्यर्थी पदों के अनुसार योग्यता जरूर पढ़ लेवें। सभी पदों के योग्यता के मानक अलग – अलग हैं। अभ्यर्थी की ऊपरी आयुसीमा 28 वर्ष है।
इच्छुक अभ्यर्थी तय समय में ऑनलाइन आवेदन करें और भुगतान भी उसी वक्त करें तो हार्ड कॉपी प्रिंट लेने में मदद मिलेगी। सर्वर संबंधित समस्या के चलते कई बार आवेदन की प्रक्रिया पूरी होने में समय लग सकता हैं। आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी अधिसूचना जरूर पढ़ें। विज्ञप्ति में दी गई जानकारी और सभी शर्ते के अनुसार पात्र पाए गए आवेदनों पर ही विचार किया जाएगा।

Home / Education News / Career Courses / गेल इंडिया लिमिटेड में यूजी और पीजी डिग्री धारकों के लिए निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो