scriptविवादित भूमि की जुताई को लेकर बवाल, मारपीट, 15 पर मुकदमा दर्ज | assault in Mahungi for land dispute News In Hindi | Patrika News
चंदौली

विवादित भूमि की जुताई को लेकर बवाल, मारपीट, 15 पर मुकदमा दर्ज

विवादित भूमि पर ट्रैक्टर से जुताई करने पर हुआ बवाल, भूमि विवाद में 15 लोगों पर हुआ मुकदमा दर्ज,एक घायल

चंदौलीJul 02, 2018 / 12:52 pm

sarveshwari Mishra

Land Dispute

जमीनी विवाद

चंदौली. कंदवा थाना क्षेत्र के रामपुर चौकी के महुंजी गांव में रविवार की शाम 4 एकड़ जोत योग्य जमीन को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। इसमें एक पक्ष से 55 वर्षीय नरेंद्र सिंह घायल हो गए। घायल व्यक्ति की तहरीर पर दूसरे पक्ष के कुल 15 लोगो के खिलाफ पुलिस मुकदमा कायम कर अग्रिम कार्यवाही मे जुट गयी है।
दरअसल, महुंजी गांव के पश्चिम तरफ करीब 4 एकड़ जुताई योग्य जमीन है। उस जमीन पर वर्तमान समय में महुंजी गांव निवासी नरेंद्र सिंह का कब्जा है। जबकि उक्त जमीन को दूसरा पक्ष रीता सिंह पत्नी मदन मोहन सिंह महेवा मुगलसराय के नाम रजिस्ट्री हो चुका है। इससे उस जमीन को लेकर दोनों पक्षों में काफी दिनों से कोर्ट में मामला भी चल रहा है। जबकि रविवार की शाम रीता सिंह पत्नी मदन मोहन सिंह दर्जनों की संख्या में जमीन पर पहुंचकर जुताई का कार्य प्रारंभ कर दिये। सूचना पर महुंजी गांव निवासी नरेंद्र सिंह भी मौके पर आ गए। नरेंद्र सिंह ने न्यायालय का हवाला देकर ट्रैक्टर से भूमि की जुताई रोकने की बात करने पर दर्जनों की संख्या में दूसरे पक्ष के लोग मारपीट करने लगे।
इसमें 55 वर्षीय नरेंद्र सिंह घायल हो गए। घायल के परिजनों ने मामले की जानकारी कंदवा थाने को दिया। सूचना पर कार्यवाहक थाना इंचार्ज कपिल देव यादव मय फोर्स मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को रामपुर पुलिस चौकी ले गए।जबकि जुताई मे प्रयुक्त ट्रैक्टर को भी कब्जे में ले लिया। वहीं घायल नरेंद्र सिंह की तहरीर पर दूसरे पक्ष के 15 लोगों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया। वहीं घायल नरेन्द्र सिंह को मेडिकल मुआयना के लिए नवीन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र सैय्यदराजा भेजवाया गया। सूचना पर सीओ सकलडीहा त्रिपुरारी पांडे कन्दवा थाने पहुंचकर मामले की जानकारी लेकर मातहतों को दिशा निर्देश दिया।

Home / Chandauli / विवादित भूमि की जुताई को लेकर बवाल, मारपीट, 15 पर मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो