scriptBJP से नाराज रही पार्टी के मुखिया ने की इमरान खान की तारीफ, कहा शुक्रिया | BJP Ally SBSP Chief Om Prakash Rajbhar praises Imran Khan | Patrika News
चंदौली

BJP से नाराज रही पार्टी के मुखिया ने की इमरान खान की तारीफ, कहा शुक्रिया

कहा आतंकवादियों के खिलाफ की गई कार्रवाई में मारे गए आतंकियों के शवों को नहीं दिखाया गया।

चंदौलीMar 02, 2019 / 05:58 pm

रफतउद्दीन फरीद

Om Prakash Rajbhar Imran Khan

इमरान खान ओम प्रकाश राजभर

सोनभद्र. पहले पुलवामा में आतंकी हमला और उसके बाद भारती वायु सेना के पाकिस्तान में घुसकर बालाकोट में आतंकी कैम्पों को तबाह करने के बाद सियासी घटनाक्रम और समीकरण बड़ी ही तेजी से बदले हैं। भारतीय सेना के पराक्रम दिखाने के बाद राजनैतिक पार्टियों में भी जोश है और उनके बाजू फड़फड़ा रहे हैं। यूपी में बीजेपी से नाराज कहे जाने वाले सहयोगी दल सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने पाकिस्तानी सेना द्वारा पकड़े गए भारतीय वायुसेना के जांबाज कमांडर अभिनंदन वर्तमान की वतन वापसी को लेकर इमरान खान का न सिर्फ शुक्रिया अदा किया बल्कि उनकी तारीफ करते हुए इसे उनका शिष्टाचार बताया।
उन्होंने पाकिस्तान में घुसकर अटैक करने के लिये भारतीय वायुसेना को सैल्यूट किया, लेकिन मोदी सरकार का नाम लिये बिना कहा कि सब काम दिखावे के लिये किया जा रहा है। 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हमले में हमारे जवानों के शव दिखाए गए। पर आतंकवादियों के खिलाफ की गई कार्रवाई में मारे गए आतंकियों का शव नहीं दिखाया गया। साथ ही यह भी जोड़ा की सेना को अगर खुली छूट होती तो इतनी बड़ी घटना न हो पाती।
By Santosh

Home / Chandauli / BJP से नाराज रही पार्टी के मुखिया ने की इमरान खान की तारीफ, कहा शुक्रिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो