scriptबीजेपी ने मुस्लिम महिला नेता को दी बड़ी जिम्मेवारी, पद संभालते ही दिया बड़ा बयान | Bjp leader Saira Bano got big responsibility before Loksabha election | Patrika News
चंदौली

बीजेपी ने मुस्लिम महिला नेता को दी बड़ी जिम्मेवारी, पद संभालते ही दिया बड़ा बयान

कहा- पार्टी के उद्देश्य सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर इस पिछड़े इलाके में सभी को साथ लेकर विकास किया जाएगा

चंदौलीNov 16, 2018 / 11:02 pm

Akhilesh Tripathi

Saira bano

सायरा बानो

चंदौली. भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष सायरा बानो का जनपद आगमन पर शुक्रवार को जोरदार स्वागत किया गया। चहनियां ब्लॉक क्षेत्र की चहनियां ग्राम निवासी सायरा बानो को ग्रामीणों ने माला फूल एवं बैंड बाजों के साथ स्वागत किया। इस मौके पर सायरा बानो ने कहा कि भाजपा के प्रति कुछ लोग अल्पसंख्यकों के मन में भय पैदा करते हैं जबकि भाजपा सबका साथ सबका विकास पर काम कर रही है और मैं अपने क्षेत्र के अल्पसंख्यक ही नहीं बल्कि सभी वर्गों के लोगों के लिए उनके सुख दुख में शामिल होकर उनका कार्य करने का प्रयास करूंगी।
सायरा बानो ने कहा कि क्षेत्र में बहुत से ऐसे कमजोर वर्ग के लोग हैं जिनकी आवाज दबा दी जाती है उनका हक उन्हें नहीं मिल पाता इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए उनके लिए संघर्ष करूंगी और प्रयास करूंगी की सरकार द्वारा दी जा रही सुविधाओं से वंचित गरीब तबके के लोगों तक पहुंचे।
उन्होंने कहा कि पार्टी के उद्देश्य सबका साथ सबका विकास के तर्ज पर इस पिछड़े इलाके में सभी को साथ लेकर विकास किया जाएगा जरूरत पड़ी तो इसके लिए विकास खंड से लेकर जिला स्तर व प्रदेश स्तर तक आवाज उठाई जाएगी। वहीं पार्टी के प्रति अल्पसंख्यकों के मन में दुर्भावना भरी जा रही है उसको भी दूर करने का प्रयास करूंगी। सायरा बानो का स्वागत करने वालों में राकेश, रमेश, अलाउद्दीन, राजेश, आत्म प्रकाश, आफताब अहमद, मुनिराज, रहीम, करीम, रशीद सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।
BY- SANTOSH JAISWAL

Home / Chandauli / बीजेपी ने मुस्लिम महिला नेता को दी बड़ी जिम्मेवारी, पद संभालते ही दिया बड़ा बयान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो