scriptBJP विधायक ने मायावती को किन्नर से बद्तर बताया तो, सपाइयों ने उठाया ये बड़ा कदम, टेंशन में भाजपा | BJP MLA Objectionable Comment on Mayawati Samajwadi party Protest | Patrika News
चंदौली

BJP विधायक ने मायावती को किन्नर से बद्तर बताया तो, सपाइयों ने उठाया ये बड़ा कदम, टेंशन में भाजपा

मुगलसराय की बीजेपी विधायक साधना सिंह ने मायावती पर की थी अमर्यादित टिप्पणी, जिसके बाद बढ़ा है बवाल।

चंदौलीJan 20, 2019 / 03:52 pm

रफतउद्दीन फरीद

Samajwadi party Protest

समजवादी पार्टी का प्रदर्शन

चंदौली . बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती पर भाजपा विधायक की अमर्यादित टिप्पणी मामले ने तूल पकड़ लिया है। मायावती को किन्नर से भी बद्तर बताने जैसा बयान देने के बाद यूपी के मुगलसराय की भाजपा विधायक साधना सिंह का चौतरफा विरोध शुरू हो गया है। बड़ी बात यह कि मायावती पर हुई इस अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी से बसपाइयों से ज्यादा नाराजगी का इजहार सपाई कर रहे हैं। पूर्व सांसद रामकिशुन के नेतृतव में बड़ी संख्या में समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता उपवास पर बैठ गए हैं। इसके पहले उन लोगों ने एसपी से मिलकर विधायक पर कार्रवाई की मांग की है।
बताते चलें कि एक दिन पहले चंदौली जिले में गृहराज्यमंत्री राजनाथ सिंह के बेटे और नोएडा विधायक भाजपा महासचिव पंकज सिंह की मौजूदगी में किसान कुम्भ महाअभियान में मंच से मुगलसराय विधायक साधना सिंह ने मायावमती पर अभद्र और अमर्यादित टिप्पणी कर दी, जिसके मीडिया की सुर्खियां बनते देर नहीं लगी। इसके बाद तो सियासी हंगामा हो गया। बसपा से गठबंधन के चलते इस मामले में समाजवादी पार्टी ने विधायक साधना सिंह और भारतीय जनता पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। सपा नेताओं ने भाजपा और विधायक को दलित विरोधी करार देते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।
रविवार की सुबह होते ही चंदौली में समाजवादी पार्टी के नेताओं का बयान के विरोध में मुखर होना शुरू हो गया। पूर्व सांसद रामकिशुन यादव के नेतृत्व में सपाइयों ने मोर्चा संभाल लिया और पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की। विधायक पर कार्रवाई होने तक सांसद के नेतृत्व में सपा नेता व कार्यकर्ता उपवास पर बैठ गए। सबसे बड़ी बात यह कि इस मामले में अब तक न तो किसी बसपा नेता ने मुंह खोला है और न ही विरोध के लिये सामने आए हैं।
By Santosh jaiswal

Home / Chandauli / BJP विधायक ने मायावती को किन्नर से बद्तर बताया तो, सपाइयों ने उठाया ये बड़ा कदम, टेंशन में भाजपा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो