scriptसांसद ने मोदी-योगी की तारीफ में लिखा गीत, लोग बोले, जितना गा बजा लो, टिकट नहीं मिलने वाला | BJP MP Chote Lal Kharwar Troll on Modi Yogi Geet | Patrika News
चंदौली

सांसद ने मोदी-योगी की तारीफ में लिखा गीत, लोग बोले, जितना गा बजा लो, टिकट नहीं मिलने वाला

फेसबुक पेज पर खूब सुना ओर शेयर किया गया सांसद जी का यह बिरहा गीत, पर कमेंट में लोग जैसे उन पर टूट पड़े।

चंदौलीDec 05, 2018 / 09:30 am

रफतउद्दीन फरीद

BJP MP Modi Yogi Geet

भाजपा सांसद का मोदी-योगी गीत

सोनभद्र. कुछ महीने पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ समीक्षा बैठकें कीं। सांसदों के अब तक के कामों और उनकी लोकप्रियता का फीडबैक लिया और ये जानने की कोशिश किया कि कितने ऐसे सांसद हैं जो पार्टी के लिये 2019 में दोबारा सीट जीतकर ला सकते हैं। बैठक के बाद सूत्रों के हवाले से ऐसी खबरें आयीं कि यूपी में करीब तीन दर्जन ऐसे सांसद हैं जिनका टिकट कट सकता है। इसके बाद से कई सांसद जिन्हें इस बात का आभास हुआ कि इस बार मौका नहीं मिलेगा वो अब आलाकमान को खुश करने में जुटे हैं। यूपी के ऐसे ही एक सांसद ने तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की शान में गीत तक लिख डाला और इसे ‘मिशन 2019 के सुपरहिट गीत’ का खिताब दे डाला। लेकिन उनके इस गीत पर वाहवाही कम बल्कि चुटकी ज्यादा ली गयी।
गीत सांसद जी ने अपने फेसबुक पेज पर डाला तो वहां लोग उनपर टूट पड़े। तारीफ भी हुई पर विरोध और तंज करने वाले ज्यादा मुखर थे।

महफूज किंग नाम के यूजर ने लिखा ‘आदरणीय सांसद जी जितना गाना बजाना है बजालो फिर आप को टिकट नहीं मिलने वाला हैं 2019 में तुम जो सोच रहे हो वो होने वाला नही है’
संजीव खरवार लिखते हैं कि ‘इ करने से 2019 में टिकट मिल जायेगा तो खुब गाइये, बजाइये……’

अमित दुबे ने लिखा है ‘मोदी त अइहन तू न अईबा’

BJP MP Modi Yogi Geet
 

ये सोनभद्र जिले की रॉबर्ट्सगंज के वही दलित सांसद हैं छोटे लाल खरवार, जिन्होंने आलाकमान को एक पत्र लिखकर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर डांटकर भगा देने का आरोप लगाया था। सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बने रहे और मीडिया में भी खूब सुर्खियां बटोरीं। इसके बाद भाजपा के लोगों पर ही अपने ब्लॉक प्रमुख भाई को हराने के षड्यंत्र का आरोप लगाया था।
जब अमित शाह की समीक्षा बैठक के बाद सूत्रों का हवाला देकर उन सांसदों के नाम मीडिया की सुर्खियां बनने लगे, जिनके टिकट पर संकट के बादल हैं, तो उनमें छोटे लाल खरवार का नाम भी लिया गया। इसके बाद से वो फास्ट हो गए और मिशन 2019 में जुट गए। फेसबुक पेज पर अति सक्रिय हो गए। इसी बीच उन्होंने एक बिरहा गीत लिखा, जिसका शीर्षक है ‘शेर उपर बनके सवा सेर अइहें’, ओनइस में मोदी जी फेर अइहें’। इस गीत में उन्होंने जहां नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ के साथ ही उन्होंने अखिलेश यादव और कांग्रेस समेत विपक्षी दलों पर निशाना भी साधा है।
BJP MP Modi Yogi Geet
 

इस वीडियो को एडिट कराकर छोटे लाल ने अपने फेसबुक पेज ‘कुंवर छोटे लाल खरवार’ पर शेयर किया है। इसे शेयर करते ही नाराज लोग उन पर टूट पड़े।

नित्यानंद दुबे ने लिखा है ‘सासद जी पहले अपने निवास स्थान वाली गली का रास्ता बनवाये फिर विकास की बात करिए’
कमलेश मौर्य का कमेंट है ‘आदरणीय सांसद जी आपके द्वारा गोद लिए गांव गोद में ही हैं कि अपने पैरों पर खड़े हुए’

मोहन सिंह मोहनसिंह लिखते हैं ‘सांसद जी तु त झूठ मत बोला सोनभद्र के माटी क बेटा होके योगी तोहरे साथे कल ने व्योहार करने सब पता बा अब्बू से अपने लोगन के साथ हो जा अबहीं भी समय बा’
जितेंन्द्र देव पाण्डेय ने पूछा है ‘आप 4 साल में क्या क्या विकास किये’

‘गा गा के ही 4 साल का काम बता दीजिए’

‘गाना के अलावा 4 साल का काम गिनाइए फिर दुबारा सोचिए’
लवकुश चन्द्रवंशी अपनादल एस तंज करते हुए लिखते हैं ‘बहुत बढ़िया माननीय सांसद छोटेलाल खरवार जी आप गाना बहुत बढ़िया गाने का रिहर्सल चालू रखिए आगे काम आएगा’

ऐसा नहीं कि उनके गीत को तारीफ नहीं मिली। 13 नवंबर को पोस्ट किये गए इस गीत को उनके फेसबुक पेज से अब तक 1 लाख 23 हजार से अधिक लोग सुन चुके हैं, जबकि 3 हजार 58 बार यह शेयर किया जा चुका है। गीत की तारीफ तो लोगों ने की है पर ज्यादातर जय मोदी, जय मोदी योगी और भाजपा जिंदाबाद जैसे शब्दों से। कई ने लगे रहिये सांसद जी, बहुत अच्छा और क्या खूब व क्या बात है सांसद जी जेसे शब्दों से तारीफ भी की है।
बिरहा गायक रहे हैं छोटे लाल खरवार

रॉबर्ट्सगंज से बीजेपी विधायक छोटेलाल खरवार अच्छे बिरहा गायक हैं और राजनीति में आने के पहले बिरहा गायकी में उनकी बहुत पूछ और डिमांड थी। 2014 के लोकसभा चुनाव में जो मोदी लहर चली उसमें छोटे लाल भी जीतकर संसद पहुंच गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो