प्रेमिका के घर में प्रेमी की कनपटी पर गोली लगने से मौत, भाई ने हत्या किये जाने का लगाया आरोप

  • पुलिस के मुताबिक प्रेमिका के घर में घुसकर उसपर साथ रहने का दबाव डाल रहा था।
  • एसपी ने कहा पूरे मामले की हर एंगल से की जा रही है जांच

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

चंदौली. यूपी के चंदौली में एक युवक की उसकी प्रेमिका के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से मौत हो गई। मृतक युवक के खिलाफ़ चंदौली और वाराणसी में कई मामले दर्ज हैं। अपनी पत्नी की हत्या के मामले में वह जेल भी जा चुका था और फिलहाल ज़मानत पर था। पुलिस घटना की जांच में जुटी है। हालांकि पुलिस का कहना है कि मृतक ने आत्महत्या की है, जबकि इसके उलट मृतक के भाई ने दावा किया है कि उसके भाई की गोली मारकर हत्या की गई है।


शव के साथ मिला अवैध असलहा

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रवि नगर इलाके में ईशान खोसला नाम का युवक अपनी प्रेमिका के घर में संदिग्ध परिस्थितियों में मरा हुआ पाया गया। उसकी मौत कनपटी पर गोली लगने से हुई। दिन के उजाले में हुई इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। मामले की जानकारी होते ही मुगलसराय पुलिस सहित सीओ सदर कुंवर प्रभात सिंह और पुलिस अधीक्षक अमित कुमार मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम बुलाई गई और घटनास्थल का निरीक्षण किया और साक्ष्य इकट्ठा किये गए। प्रेमिका के घर ही उसके रक्तरंजित शव के साथ अवैध असलहा भी बरामद हुआ जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया।


भाई का आरोप, आत्महत्या नहीं हत्या

मृतक की प्रेमिका के परिजनों ने ही घटना के बारे में मृतक के भाई आलोक खोसला को फोन पर जानकारी दी। मौके पर पहुंचे आलोक खोसला ने पूरी घटना के बारे में जानने और वहां का नजारा देखने के बाद आरोप लगाया कि उसके भाई ईशान खोसला की हत्या की गई है। उसने दावा किया कि उसका भाई ईशान दाहिने हाथ से सारे काम करता था, जबकि गोली बाएं सिर की आेर लगी है। उसने सवाल उठाए हैं कि ऐसा कैसे संभव है? पूरे मामले में जांच की मांग की है।


पुलिस क्या बोली

उधर मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के मुताबिक उन्हें यह सूचना मिली थी कि सुबह मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के रवि नगर इलाके ईशान खोसला नाम का एक व्यक्ति एक घर में घुस गया और उसने अपने आप को गोली मार ली है। मौके पर जाकर जांच करने पर पता चला कि मृतक प्रेमिका के घर का गेट खुला देखकर अंदर घुस गया और प्रेमिका व उसके परिजनों को धमकाने लगा। वह अपनी प्रेमिका पर अपने साथ रहने का दबाव डाल दहा था, जबकि प्रेमिका ने उसे धोखेबाज कहकर उसके साथ रहने से इनकार कर दिया। पुलिस की मानें तो इसी से झल्लाकर उसने खुद को गोली मार ली।


भाई के आरोप पर बोले एसपी, जांच का विषय

उन्होंने बताया कि फाॅरेंसिक टीम बुलाकर साक्ष्य इकट्ठा किये गए हैं और स्वाट टीम भी लगाई गई है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के अनुसार आगे काम किया जाएगा।एसपी के मुताबिक मृतक आपराधिक प्रवृत्ति का था और शायद बेल पर था। इसके बारे में हम जानकारी की जा रही है कि वह कैसे बाहर था। वही मृतक के भाई के आरोप पर एसपी ने इसे विवेचना का विषय बताते हुए कहा कि सारे बिंदुओं पर जांच की जा रही है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी हिसाब से इसमें अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

By Santosh Jaiswal

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned