scriptकांग्रेसियों ने मनाया जश्न, कहा, राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे है पंजाधारी | congress workers celebration in chandauli big news | Patrika News
चंदौली

कांग्रेसियों ने मनाया जश्न, कहा, राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे है पंजाधारी

कांग्रेस जनों ने मिठाईया भी बांटी व जमकर आतिशबाजी की

चंदौलीDec 11, 2018 / 10:20 pm

Ashish Shukla

up news

कांग्रेसियों ने मनाया जश्न, कहा, राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे है पंजाधारी

चंदौली. पांच राज्यों में हुए चुनावों का परिणाम आने के बाद जहाँ मृत पड़ी कांग्रेस में रुझानों ने जान फूंक दिया है | वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के जनपद मे कांग्रेसियों ने जीत का जमकर जश्न मनाया | शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रामजी गुप्ता के नेतृत्व मे कांग्रेस की शानदार जीत पर जश्न मनाया गया । खुशियों से लबरेज कांग्रेस के उत्साहित कार्यकर्त्ताओ ने ढोल नगाड़ो के बीच कांग्रेस के समर्थन मे व राहुल गांधी जिन्दाबाद के नारे लगाये । एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर कांग्रेस जनों ने मिठाईया भी बांटी व जमकर आतिशबाजी की ।
अचानक आयी खुशियों ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के जिले में कांग्रेसियो में जान -फूंक दी | एक दूसरे का मुंह मीठा कराकर कांग्रेस जनों ने मिठाईया भी बांटी , व आतिशबाजी की । राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे है पंजाधारी नारों के साथ कांग्रेसजनो ने जुलूस निकाल कर नगर भ्रमण किया , तदोपरान्त कांग्रेस अध्यक्ष रामजी गुप्ता ने कहा कि यह जीत जनता की जीत है जनता ने यह साबित किया कि जिन्हे तुम आज तक पप्पू कहते रहे जनता ने यह साबित किया कि देश का चौकीदार चोर है ।
उन्होने कहा कि जनता भाजपा के नीतिंयों से कराह रही थी , जनता ने कांग्रेस को 2019 का विकल्प चुन लिया। अब देश मे जबरदस्त बदलाव होने जा रहा है । जनता ने यह मान लिया कमल का फूल , बहुत बड़ी भूल थी । यह भूल अब नही दोहराना है । देश की जनता विकास चाहती है । धर्म जाति के चक्कर मे न पड़ जनता महंगाई भ्रष्टाचार जुमलेबाजी से निजात चाहती है। इस दौरान शहर अध्यक्ष रामजी गुप्ता, हीरालाल शर्मा, अशोक यादव, डा जी के पांडे,सुनील कुमार प्रजापति आदि लोग उपस्थित थे ।

Home / Chandauli / कांग्रेसियों ने मनाया जश्न, कहा, राजतिलक की करो तैयारी, आ रहे है पंजाधारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो