scriptबेटे को बचाने कुएं में कूदे पिता की भी मौत, दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया शव | Father Jumped in well to save son Both died in Up chandauli | Patrika News
चंदौली

बेटे को बचाने कुएं में कूदे पिता की भी मौत, दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया शव

पिता-पुत्र के कुएं में गिरने की घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोग राहत- बचाव के कार्य में जुट गये

चंदौलीAug 03, 2018 / 11:21 pm

Akhilesh Tripathi

Ndrf team

एनडीआरएफ टीम

चंदौली. बलुआ थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में बेटे को बचाने के लिये कुएं में कूदे पिता की भी मौत हो गई दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों का शव एनडीआरएफ की टीम ने कुएं से निकाला। इस रेसक्यू ऑपरेशन के दौरान रेसक्यू टीम को काफी परेशानियों का भी सामना करना पड़ा।
मिली जानकारी के अनुसार बलुआ थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव में दीपक पांडेय कुएं में गिर गया। दीपक के पिता चंद्रबली पाण्डेय को जब इसकी जानकारी हुई तो वह भी एक पेड़ में रस्सी बाधते हुए कुएं में जा कूदे। कुआं 50 साल से भी ज्यादा पुराना था।
पिता-पुत्र के कुएं में गिरने की घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई और लोग राहत- बचाव के कार्य में जुट गये। जेसीबी से कुएं के बगल में खुदाई की गई और वाराणसी से एनडीआरएफ की टीम को बुलाकर रेसक्यू ऑपरेशन चलाया गया और कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद दोनों का शव कुएं से निकाला गया। इस दौरान मौके पर बलुआ थाना के पुलिस अधिकारी धीरेंद्र सिंह सीओ सकलडीहा भी मौजूद थे।
BY- SANTOSH JAISWAL

Home / Chandauli / बेटे को बचाने कुएं में कूदे पिता की भी मौत, दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद निकाला गया शव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो