scriptप्रेमी के दरवाजे पर प्रेमिका का हंगामा, शादी के लिये जिद पर अड़ी | Girlfriend Reached on Boyfriend House for Marriage Create Ruckus | Patrika News
चंदौली

प्रेमी के दरवाजे पर प्रेमिका का हंगामा, शादी के लिये जिद पर अड़ी

भाई को लेकर प्रेमी के दरवाजे पर पहुंची प्रेमिका
प्रेमी के घरवाले शादी के लिये नहीं थे तैयार
पुलिस ने शादी के लिये दो दिन का दिया समय

चंदौलीNov 03, 2020 / 07:54 pm

रफतउद्दीन फरीद

Love Affair

प्रेम प्रसंग

चंदौली. प्रेमी के घरवाले प्रेम में बाधक बने तो प्रेमिका को यह नागवार गुजरा और वह अपने भाई को लेकर प्रेमी के दरवाजे पर जा पहुंची और वहां जमकर हंगामा किया। प्रेमी के परिजनों ने किसी तरह समझा-बुझाकर मामले को रफा दफा करने की कोशिश की, लेकिन प्रेमिका अपनी जिद पर अड़ गई। हंगामा बढ़ा तो पुलिस तक बात पहुंची। मौके पर आयी पुलिस ने किसी तरह से समझाया और युवक के पिता से बातचीत व शादी के लिये दो दिन का समय दिया।

 

मामला चंदौली जिले का है। कस्बा स्थित चांदनी मार्केट निवासी युवक का बिछियां कला की रहने वाली युवती से प्रेम प्रसंग हो गया। दोनों खूब मिले जुले और उनका प्रेम परवान चढ़ा। लेकिन इसी बीच दोनों के परिवार वालों को भी इसकी भनक लग गई। फिर क्या था, वही हुआ जो दस्तूर चला आ रहा है। युवक के परिजनों को दोनों का प्रेम रास नहीं आया और वो दीवार बनकर खड़े हो गए।

 

मामले में ऐसा मोड़ आते देख लड़की ने प्रेमी से शादी की बात की तो उसने भी कुछ साफ-साफ जवाब नहीं दिया। इसके बाद प्रेमिका अपने भाई को लेकर खुद ही प्रेमी के दरवाजे पर जा धमकी। उसने युवक को बुलाने की जिद की तो परिजनों ने इनकार कर दिया और उसे समझाने की कोशिश करने लगे। इससे युवती प्रेमी से शादी की जिद पर अड़ गई और शादी न होने पर किसी भी हद तक जाने की चेतावनी भी दे डाली। बताया जा रहा है कि इस प्रकरण में कुछ दिन पहले भी पंचायत हो चुकी थी।

 

हंगामा सुनकर लोगों की भीड़ जमा हो गई और यह बात पुलिस तक भी पहुंच गई। मौके पर पहुंचे चंदौली कस्बा चौकी इंचार्ज ने किसी तरह समझा बुझाकर मामला शांत किया। उन्होंने बताया कि युवक के परिजनों को शादी के लिये दो दिन की मोहलत दी गई है। अगर तब भी मामला निस्तारित नहीं हुआ तो युवक व उसके परिजनों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

By Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / प्रेमी के दरवाजे पर प्रेमिका का हंगामा, शादी के लिये जिद पर अड़ी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो