scriptहार्दिक पटेल ने किसानों को लेकर मोदी पर साधा निशाना | Hardik Patel Attack on Narendra modi Over Farmers Problem | Patrika News
चंदौली

हार्दिक पटेल ने किसानों को लेकर मोदी पर साधा निशाना

किसानों को छह हजार रुपये सालाना दिये जाने की योजना पर तंज कसते हुए कहा कि यह किसानों का मजाक उड़ाना है।

चंदौलीFeb 20, 2019 / 10:38 pm

रफतउद्दीन फरीद

Hardik Patel

हार्दिक पटेल

सोनभद्र. गुजरात के पाटीदारों के नेता और पाटीदार आरक्षण आंदोलन चलाने वाले हार्दिक पटेल ने सोनभद्र पहुंचकर केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यहां किसान महासम्मेलन में भाग लेने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने 15 लाख रुपए खाते में डालने, रोजगार देने और किसानों के लिए स्वामीनाथन रिपोर्ट लागू करने जैसे वादों को पूरा नहीं किया। इसी के चलते वह नरेन्द्र मोदी और उनकी सरकार का विरोध करते हैं। किसानों को छह हजार रुपये सालाना दिये जाने की योजना पर तंज कसते हुए कहा कि यह किसानों का मजाक उड़ाना है।
 

सोनभद्र के राबर्ट्सगंज क्षेत्र के हाइडिल मैदान में किसान महापंचायत समारोह का आयोजन किया गया इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में हार्दिक पटेल ने शिरकत किया। इसके पहले एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने सभा स्थल की तरफ आ रहे हार्दिक पटेल के काफिले को रोककर जमकर नारेबाजी की और उन्हें काले झंडे दिखाए। एबीवीपी के कार्यकर्ता हार्दिक पटेल मुर्दाबाद के नारे लगा रहे थे।
By Santosh

Home / Chandauli / हार्दिक पटेल ने किसानों को लेकर मोदी पर साधा निशाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो