scriptअपना दल (एस) विधायक के बेटे और भतीजे में जमकर हुई मारपीट, MLA ने कही ऐसी बात कि हरकत में आई पुलिस | hariram chero son and nephew invoice by police in sonbhadra | Patrika News
चंदौली

अपना दल (एस) विधायक के बेटे और भतीजे में जमकर हुई मारपीट, MLA ने कही ऐसी बात कि हरकत में आई पुलिस

सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधायक के पुत्र और भतीजे दोनों को हिरासत में ले लिया

चंदौलीFeb 06, 2019 / 01:56 pm

sarveshwari Mishra

dudhi MLA Hariram Chero

dudhi MLA Hariram Chero

चंदौली/सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र में अपना दल (एस) के दुद्धी विधायक हरिराम चेरो के बेटे और भतीजे के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने विधायक के पुत्र और भतीजे दोनों को हिरासत में ले लिया। विधायक को इसकी जानकारी होते ही कोतवाली में फोन लगाकर पुलिस कहा कि दोनों को शांतिभंग मामले में चालान कर दीजिए। क्योंकि गलत काम गलत होता है। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने रंगराजन चेरो और संदीप चेरो का चालान कर दिया।

दरअसल, सोनभद्र के दुद्धी से विधायक हरिराम चेरो के बेटे रंगराजन चेरो और भतीजे संदीप चेरो के बीच मंगलवार की रात म्योरपुर तिराहा मोड़ के पास किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। इसी बीच किसी ने कोतवाली पुलिस को सूचना दी। सूचना पर कोतवाल गोपाल यादव फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुँच गए। इसके बाद पुलिस दोनों युवकों को पकड़ कर कोतवाली ले आई। साथ ही विधायक को सूचना दी गई। हरिराम चेरो ने पुलिस को खुद ही फोन कर के कहा कि दोनों का शांतिभंग के मामले में चालान कर दीजिए। क्योंकि गलत काम गलत ही होता है। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने रंगराजन चेरो और संदीप चेरो का चालान कर दिया।

इस संबंध में विधायक हरिराम चेरो ने बताया कि दोनों लड़के नशे में धुत होकर आपस में लड़ रहे थे। जो पूरी तरह से गलत है। वह नशे के खिलाफ नशा मुक्त उन्मूलन अभियान चला रहे हैं। इसलिए उन्होंने पु्लिस से कहा कि उन दोनों का चालान किया जाए। चाहे हमारे लड़के हो या किसी के भी गलत करेंगे तो सजा जरूर मिलनी चाहिए।
BY- Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / अपना दल (एस) विधायक के बेटे और भतीजे में जमकर हुई मारपीट, MLA ने कही ऐसी बात कि हरकत में आई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो