scriptओमप्रकाश राजभर की चुनौती, पूर्वांचल में तीन सीट से ज्यादा जीती भाजपा, तो छोड़ दूंगा राजनीति | Omprakash Rajbhar Big challenge for Bjp before Loksabha election | Patrika News
चंदौली

ओमप्रकाश राजभर की चुनौती, पूर्वांचल में तीन सीट से ज्यादा जीती भाजपा, तो छोड़ दूंगा राजनीति

कहा- बीजेपी को हमारी ताकत का अहसास नहीं है और इस चुनाव में हम उन्हें अपनी ताकत दिखायेंगें।

चंदौलीApr 23, 2019 / 08:25 am

Akhilesh Tripathi

Omprakash rajbhar

ओमप्रकाश राजभर

चंदौली. सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर बीजेपी से अलग होने के बाद लगातार जनसंपर्क अभियान में जुटे हैं। राजभर अपनी हर सभा में बीजेपी को निशाने पर ले रहे हैं। चंदौली के सकलडीहा में आयोजित कार्यक्रम में ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि बीजेपी को हमारी ताकत का अहसास नहीं है और इस चुनाव में हम उन्हें अपनी ताकत दिखायेंगें।

ओमप्रकाश राजभर ने बीजेपी को चुनौती देते हुए कहा कि पूर्वांचल में बीजेपी महज तीन सीट जीतने जा रही है और तीन से ज्यादा सीटें अगर बीजेपी जीती तो वह राजनीति छोड़ देंगे। कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए ओमप्रकाश राजभर ने कहा, हालत खराब है चारों तरफ पूरे पूर्वांचल को छोड़ दो, दो चरण का चुनाव हो चुका है तीसरे चरण का चुनाव हो रहा है , यह ओमप्रकाश राजभर बोल रहा है भारतीय जनता पार्टी जिस तेजी से बढ़ी थी उसी तेजी से गंगा जी में प्रवेश कर रही है और यह पूर्वांचल में खाली बनारस जीत जाएं यही बहुत बड़ी चीज है ।
राजभर ने कहा कि दुनिया बिक सकती है पर ओम प्रकाश राजभर को कोई खरीद नहीं सकता। मुख्यमंत्री और प्राइम मिनिस्टर हमको आज हटा दो धमकी मत देना 2 साल से ललकार रहा हूं दम हो तो हटा कर दिखाओ, मैं सत्ता के लिए नहीं आया हूं मेरे लिये सत्ता एक साधन है।
BY- Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / ओमप्रकाश राजभर की चुनौती, पूर्वांचल में तीन सीट से ज्यादा जीती भाजपा, तो छोड़ दूंगा राजनीति

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो