scriptऑक्सीजन एक्सप्रेस पर लदा कंटेनर चंदौली में लीक, टला बड़ा हादसा | Oxygen Express Container Leakage at DDU Station in Chandauli | Patrika News
चंदौली

ऑक्सीजन एक्सप्रेस पर लदा कंटेनर चंदौली में लीक, टला बड़ा हादसा

Oxygen Express Container Leakage: झारखंड के टाटा से मुरादाबाद जा रही ऑक्सीजन एक्सप्रेस पर लदे ऑक्सीजन कंटेनर में लीकेज के बाद किसी तरह उसपर काबू पाया गया। पं. दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन के प्लेटफाॅर्म नंबर 3 पर हुआ लीकेज।

चंदौलीMay 16, 2021 / 09:42 am

रफतउद्दीन फरीद

oxygen express container leakage

ऑक्सीजन लीकेज

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

चंदौली.

Oxygen Express Container Leakage: झारखंड के मुरादाबाद जा रही ऑक्सीजन एक्सप्रेस में लोडेड लिक्विड ऑक्सीजन कंटेनर यूपी के चंदौली जिले के पं. दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) के पास लीकेज हो गया। खबर मिलते ही मतत्काल आरपीएफ मौके पर पहुंची और कंटेनर की जांच कर प्रेशर कम किया गया। जिसके बाद जाकर गाड़ी आगे के लिये रवाना हुई।


कोरोना संकट में ऑक्सीजन की किल्लत से निजात दिलाने के लिये लगातार ऑक्सीजन एक्सप्रेस प्राणवायु लेकर देश के दूसरे इलाकों के साथ ही यूपी में शहरों में पहुंच रही है। झारखण्ड के टाटा से भी एक ऑक्सीजन एक्सप्रेस लिक्विड मेडिकल ऑक्सीजन लेकर मुरादाबाद जा रही थी। शनिवार को ट्रेन पीडीडीयू जंक्शन के प्लेटफाॅर्म नंबर तीन पर करीब 11.30 बजे पहुंची। आरपीएफ टीम द्वारा ट्रेन को अटेंड कर जांच कर रहे थे कि इसी बीच कंटेनर से ऑक्सीजन लीकेज होने की बात सामने आई तो हड़कम्प मच गया।

 

तत्काल इसकी जांच शुरू की गई। किसी तरह लाइंड के कर्मचारियों के साथ मिलकर प्रेशर कम कर काबू पाया गया। काफी देर बाद ट्रेन को आगे के लिये रवाना किया गया। आपीएफ इंस्पेक्टर संजीव कुमार ने मीडिया से बताया कि प्रेशर को सामान्य स्तर पर लाने के बाद ट्रेन केा आगे के लिये रवाना किया गया।

By Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / ऑक्सीजन एक्सप्रेस पर लदा कंटेनर चंदौली में लीक, टला बड़ा हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो