scriptआधी रात को खाकी वर्दीधारी ने की ऐसी हरकत, यूपी पुलिस को किया शर्मसार, देखिये VIDEO | Policeman Caught in CCTV Stealing LED Bulb Holder | Patrika News
चंदौली

आधी रात को खाकी वर्दीधारी ने की ऐसी हरकत, यूपी पुलिस को किया शर्मसार, देखिये VIDEO

सीसीटीवी में कैद हुई खाकी वर्दीधारी की शर्मनाक करतूत।

चंदौलीNov 03, 2018 / 09:08 pm

रफतउद्दीन फरीद

UP Police

यूपी पुलिस

चंदौली . अपने इकबाल को बनाए रखने की कवायद कर रही यूपी पुलिस के लिये ये खबर शर्मसार कर देने वाली है। जिस पुलिस के डर से अपराधी खुद आकर सरेंडर कर रहे हैं उसी पुलिस का एक वर्दीधारी आधी रात को सड़क पर एलईडी बल्ब होल्डर चुराता हुआ सीसीटीवी में कैद हो गया। वर्दीधारी ने सुनसान देखकर एक बंद दुकान के बाहर लगे कई एलईडी बल्ब के महंगे होल्डर नोच लिये और चलता बना। पर यह सब सीसीटीवी में कैद हो गया।
मामला यूपी के चंदौली जिले के मुगलसराय का है। यहां जीटी रोड से सटे खोवा मंडी थोक मार्केट है जो रात में सुनसान रहती है। ज्यादातर दुकानदारों ने सुरक्षा के लिहाज से सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। यहीं के एक दुकानदार ने सुबह जब दुकान खोली तो बाहर की वायरिंग टूटी मिली और एलईडी बल्ब के महंगे होल्डर गायब थे। जब सीसीटीवी की रिकॉर्डिंग खंगाली तो उसमें जो दिखा वह देखकर वो हैरान रह गया।
 

आधी रात को कंधे पर बैग लटकाए एक खाकी वर्दीधारी वहां खड़ा होता है और कुछ देर तक इत्मिनान कर लेता है कि कोई आ नहीं रहा तो अपनी शर्मनाक करतूत शुरू करता है। वह दुकान के बाहर लगे एलईडी बल्ब के होल्डर नोचना शुरू कर देता है। करीब चार से पांच होल्डर नोचकर रख लेता है। इसके बाद वहां से निकल जाता है। इस चोरी का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वर्दीधारी के जीआरपी के सिपाही होने की बात भी कही जा रही है, हालांकि अभी तक पता नहीं चल पाया है कि वह कौन था जिसने ऐसी घटिया हरकत कर पुलिस को शर्मसार किया है।
By Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / आधी रात को खाकी वर्दीधारी ने की ऐसी हरकत, यूपी पुलिस को किया शर्मसार, देखिये VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो