18 दिनों तक निरस्त रहेंगी ये महत्वपूर्ण ट्रेनें, जानें कौन-कौन सी ट्रेनें नहीं चलेंगी

18 दिनों तक निरस्त रहेंगी ये महत्वपूर्ण ट्रेनें, जानें कौन-कौन सी ट्रेनें नहीं चलेंगी
प्रतीकात्मक फोटो

Mohd Rafatuddin Faridi | Updated: 18 Aug 2019, 08:23:17 AM (IST) Chandauli, Chandauli, Uttar Pradesh, India

ये ट्रेनें 17 अगस्त से लेकर तीन सितम्बर तक निरस्त रहेंगी। रेलवे इस संबंध में विज्ञप्ति भी जारी कर दी है।

चंदौली. रेलवे ने आठ जोड़ी ट्रेनों को 18 दिनों के लिये निरस्त कर दिया है, जिसके चलते यात्रियों के लिये मुश्किल खड़ी हो गयी है। महत्वपूर्ण रूट की ट्रेनें होने के चलते इस रूट के यात्रियों की मुसीबत बढ़ गयी है। ये ट्रेनें 17 अगस्त से लेकर तीन सितम्बर तक निरस्त रहेंगी। रेलवे इस संबंध में विज्ञप्ति भी जारी कर दी है।

 

पूर्व मध्य रेलवे के मुगलसराय रेल मंडल के पीडडीयू जंक्शन (मुगलसराय) से गया रेल रूट पर सासाराम स्टेशन तक प्रीएनआई और टीआरडी कार्य के चलते आठ जोड़ी ट्रेनों को 17 अगस्त से लेकर तीन सितम्बर तक के लिये निरस्त किया गया है। रेलवे की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक बरकाकाना से खुलने वाली बरकाकाना-वाराणसी पैसेंजर 22 से 28 अगस्त तक और वाराणसी से खुलने वाली वाराणसी-बरकाकाना पैसेंजर 23 से 29 अगस्त तक निरस्त रहेगी।

 

आरा और पीडीडीयू जंक्शन (मुगलसराय) से खुलने वाली 54271 और 54272 आरा-पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन-आरा पैसेंजन 24 अगस्त से तीन सितम्बर तक रद्द रहेगी। आरा व सासाराम से खुलने वाली आरा-सासाराम-आरा, पटना और सासाराम से खुलने वाली पटना-सासाराम-पटना पैसेंजर, पटना और सासाराम से खुलने वाली पटना सासाराम पैसेंजर, पटना और भभुआ से खुलने वाली भभुआ इंटरसिटी 24 अगस्त से लेकर तीन सितम्बर तक निरस्त रहेगी। इसके अलावा रांची-आरा एक्सप्रेस 24 से 31 अगस्त और आसनसोल वाराणसी पैसेंजर 25 से 28 अगस्त तक निरस्त रहेगी।

By Santosh Jaiswal

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned