scriptअस्पताल में बच्ची की मौत के बाद हंगामा, परिजन बोले डॉक्टर ने गलत इलाज किया | Ruckus in Mughalsarai Hospital after Child Death During Treatment | Patrika News
चंदौली

अस्पताल में बच्ची की मौत के बाद हंगामा, परिजन बोले डॉक्टर ने गलत इलाज किया

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम को भेजा।

चंदौलीSep 09, 2019 / 09:11 am

रफतउद्दीन फरीद

Ruckus

हंगामा

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में एक निजी अस्पताल में उस वक्त जमकर हंगामा हो गया, जब इलाज के दौरान एक से डेढ़ साल की मासूम बच्ची की मौत हो गयी। परिजनों का आरोप था कि बच्ची का गलत इलाज करने के चलते उसकी मौत हो गयी। हंगामे की खबर सुनकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को शांत कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया।
शहाबगंज के अमाव गांव निवासी राजकुमार चौहान की डेढ़ साल की मासूम बेटी सृष्टि को को शनिवार को किसी कीड़े ने काट लिया। जिससे उसकी तबीयत खराब हो गई थी। बताया जाता है कि उसे उपचार के लिए शनिवार को लाठ नम्बर दो स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। परिजनों के मुताबिक बच्ची के स्वास्थ्य में सुधार नहीं हो रहा था, जिस पर डॉक्टर से बच्ची को बीएचयू रेफर करने को कहा गया। परिवार वालों का आरोप है की पैसे के लालच में चिकित्सक ने उसे रेफर नहीं किया। दावा किया कि गलत इलाज के चलते बच्ची की मौत हुई। बच्ची की मौत से नाराज परिजन हंगामा करने लगे।
By Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / अस्पताल में बच्ची की मौत के बाद हंगामा, परिजन बोले डॉक्टर ने गलत इलाज किया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो