scriptअखिलेश राज के दिये मेडिकल कॉलेज निर्माण में देरी को लेकर नाराजगी, संघर्ष समिति ने कहा देरी बर्दाश्त नहीं | Samajwadi Party Ex MLA Attend Meeting for Chandauli Medical College | Patrika News
चंदौली

अखिलेश राज के दिये मेडिकल कॉलेज निर्माण में देरी को लेकर नाराजगी, संघर्ष समिति ने कहा देरी बर्दाश्त नहीं

मेडिकल कॉलेज बचाओ संघर्ष समिति की धानापुर बलॉक के कमालपुर पंचायत भवन में हई बैठक, चंदौली मेडिकल कॉलेज के जल्द निर्माण की मांग।

चंदौलीJul 07, 2018 / 08:35 am

रफतउद्दीन फरीद

Chandauli Medical College

चंदौली मेडिकल कॉलेज

चन्दौली. धानापुर ब्लॉक के कमालपुर स्थित पंचायत भवन पर मेडिकल कॉलेज बचाओ संघर्ष समिति कीबैठक हुई, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा शिलान्यास किये गए माधोपुर में बनने वाले मेडिकल कॉलेज के निर्माण में हो रहीदेरी पर नाराजगी जाहिर की गयी। इसे द्वेषपूर्ण राजनीति करार दिया गया। बैठक के दौरान प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री के बयान का जिक्र करते हुए कहा गया कि इस से युवाओं में निराशा बढ़ रही है।अब तक निर्माण कार्य शुरू न होने से युवा भी आक्रोशित दिखे।
समिति के अध्यक्ष अंजनी सिंह ने कहा कि मेडिकल कॉलेज का अब तक निर्माण शुरू न होना यह दर्शा रहा है कि सरकार श्रेय, होड़ और राजनैतिक प्रतिद्वंदि्वता में जले के विकास को उलझा रही है, जो युवा पीढ़ी के भविष्य को खराब करने वाला है। साथ ही यह भी जोड़ा कि युवा अब समझदार हो गए हैं और बखूबी जानते हैं कि कौन सा दल या कौन सा नेता क्षेत्र के विकास के लिये क्या कर रहा है। बैठक में पूर्व सपा विधायक मनोज सिंह डब्लू भी शामिल हुए।

मनोज सिंह डब्लू ने कहा कि मेडिकल कालेज बन जाने से जिला के युवाओं का भविष्य संवरता। साथ ही आस- पास के गांवों सहित जिले का विकास बहुत तेजी से होता। प्रदेश सरकार ने मेडिकल कालेज न बनवाकर पूरे जिले कि जनता से धोखा किया है। साथ ही जनपद का विकास बाधित किया है। वहीं युवा वक्ता पीयूष अभिलाष वीकेस अनिल प्रवीण ने कहा कि अब युवा मेडिकल कालेज बनवाने को कमर कस चुके हैं। आवश्यकता पड़ी तो सड़क पर उतरने में भी पीछे नहीं हटेंगे। बैठक में अभिलाष पीयूष सुनील प्रवीण अनिल वीकेसनीक्की बनवारी दिनेश सोनू सिंह अंगद यादव जयनाथ सहित काफी संख्या में युवा मौजूद।
By Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / अखिलेश राज के दिये मेडिकल कॉलेज निर्माण में देरी को लेकर नाराजगी, संघर्ष समिति ने कहा देरी बर्दाश्त नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो