सीमांचल एक्सप्रेस हादसे के 14 घंटे बाद पहुंची डीडीयू जंक्शन, यात्रियों ने खौफनाक मंजर को किया याद, VIDEO

सीमांचल एक्सप्रेस हादसे के 14 घंटे बाद पहुंची डीडीयू जंक्शन, यात्रियों ने खौफनाक मंजर को किया याद, VIDEO
सीमांचल एक्सप्रेस के यात्री

Akhilesh Kumar Tripathi | Updated: 03 Feb 2019, 10:59:53 PM (IST) Chandauli, Chandauli, Uttar Pradesh, India

वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग स्टेशन के पास ट्रेन हुई थी हादसे का शिकार

चंदौली. बिहार के वैशाली जिले के सहदेई बुजुर्ग स्टेशन के पास सीमांचल एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई । रविवार को शाम 14 घंटे बाद जब ट्रेन दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर पहुंची तो लोगों ने हादसे का दर्द बयां किया। ट्रेन के पहुंचने से पहले स्टेशन पर यात्रियों के लिए मेडिकल टीम, भोजन, पानी अन्य बोतल और मेडिकल सहायता की सारी व्यवस्था की गई थी। यहां पर पहले से ही मंडल रेल प्रबंधक पंकज सक्सेना के नेतृत्व में आरपीएफ जीआरपी, मेडिकल टीम और रेल कर्मचारियों की टीम तैनात थी।

ट्रेन के आने के बाद सभी यात्रियों को खाना वितरित किया गया । हर बोगी में यात्रियों से पूछकर दवाइयां दी गई। पानी की बोतल दिया गया और उनका कुशल क्षेम पूछा गया । ट्रेन में यात्री खचाखच भरे हुए थे । यात्रियों के चेहरे पर रेल हादसे का खौफ साफ नजर आ रहा था । लोग इस घटना से काफी डरे हुए थे ।

यात्रियों ने बताया हम लोग अपने बर्थ पर सोए हुए थे । अचानक ट्रेन हिलने लगी और काफी तेज आवाज के साथ बोगियां पलट गई । बोगियों में पत्थर के टुकड़े आने लगे । चारों तरफ अंधेरा छा गया कुछ नजर नहीं आ रहा था, चीखपुकार की आवाज आने लगी । किसी तरह हम लोग बाहर निकले और अन्य यात्रियों को बाहर निकाला वहां का मंजर देखकर हम लोग काफी डर गए थे, कोई ट्रेन के चक्के के नीचे फंसा था तो कोई रेलवे ट्रैक पर पड़ा था, चारों तरफ चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही थी । यात्रियों के अनुसार घटना के काफी देर बाद उनको सहायता मिली । अफरातफरी के माहौल में दर्जनों यात्रियों का सामान भी नहीं मिला । घटना के कई घंटों बाद दोबारा सीमांचल एक्सप्रेस में कुछ और बोगियां जोड़कर यात्रियों को आनंद विहार के लिए रवाना किया गया।

BY- SANTOSH JAISWAL

 

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned