scriptइलाहाबाद की घटना से नाराज सपा कार्यकर्ता उतरे सड़क पर, बीजेपी के गढ़ में फूंका सीएम योगी का पुतला | Sp workers Blow the effigy of CM Yogi adityanath for akhilesh yadav | Patrika News
चंदौली

इलाहाबाद की घटना से नाराज सपा कार्यकर्ता उतरे सड़क पर, बीजेपी के गढ़ में फूंका सीएम योगी का पुतला

सपाई इतने आक्रोशित हो गए हैं कि सीएम योगी का पुतला फूंकने पर उतारू हो गए।

चंदौलीFeb 13, 2019 / 09:02 am

sarveshwari Mishra

SP workers

SP workers

चंदौली. यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा सुप्रीमों अखिलेश यादव को प्रयागराज जाने से रोके जाने को लेकर पूरे सूबे में सपाई उग्र हो गए। जगह-जगह धरना प्रदर्शन सड़क जाम और पुतला दहन का कार्यक्रम शुरू हो गया है। सपाई इतने आक्रोशित हो गए हैं कि सीएम योगी का पुतला फूंकने पर उतारू हो गए।
दरअसल, इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में सपा की टीम जीती थी और इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष द्वारा छात्रसंघ के पदाधिकारियों के सपथ ग्रहण समारोह में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को बुलाया गया था।

जिस पर सपा सुप्रीमो अमौसी एयरपोर्ट लखनऊ पहुंचे थे लेकिन जिला प्रशासन ने उनको प्रयागराज जाने से रोक दिया। जिसके बाद सफाई पूरे प्रदेश में उग्र हो गए। बीजेपी यूपी अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय के जिले में सपा कार्यकर्ताओं ने जहां डीएम ऑफिस पर धरना दिया। वहीं मुगलसराय में युवा सपा कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी का पुतला फूंका। सपाइयों का कहना है की जब से सपा बसपा का अलायंस हुआ है तब से अपनी कुर्सी छीनते देख भाजपा के लोग पागल हो गए हैं। यह तानाशाही रवैया है असंवैधानिक और अलोकतांत्रिक रवैया है। सपाइयों ने सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ पर तानाशाही का भी आरोप लगाया है और लोकतंत्र की हत्या करने का भी आरोप लगाया है।
BY-Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो