scriptएसटीएफ ने यूपी के चंदौली में पकड़ा दो करोड़ का गांजा, कंटेनर में मथुरा ले जाया जा रहा था | STF Caught Cannabis Big Consignment Priced Rs 2 Crore in Chandauli | Patrika News
चंदौली

एसटीएफ ने यूपी के चंदौली में पकड़ा दो करोड़ का गांजा, कंटेनर में मथुरा ले जाया जा रहा था

चंदौली में पकड़ा गया दो करोड़ का गांजा, दो तस्कर गिरफ्तार।
आंध्र प्रदेश से कंटेनर में छिपाकर मथुरा ले जा रहे थे तस्कर।
एसटीएफ और नारकोटिक्स की टीम ने पकड़, दो तस्कर अरेस्ट।

चंदौलीSep 22, 2020 / 08:24 pm

रफतउद्दीन फरीद

चंदौली. एसटीएफ ने एक बार फिर चंदौली जिले में तस्करी कर ले जाए जा रहे गांजा की बड़ी खेप पकड़ी है। अलीनगर थानाक्षेत्र के चकिया तिराहे के पास एसटीएफ की टीम ने एक कंटेनर से नौ कुंतल 78 किलो गांजा बरामद किया है। पुलिस का अनुमान है कि पकड़े गए गांजा की कीमत करीब दो करोड़ रुपये हो सकती है। गांजे की यह खेप आंध्र प्रदेश की सलूर घाटी से मथुरा ले जायी जा रही थी। एसटीएफ ने दो तस्करों को भी गिरफ्तार किया हैं।

 

पुलिस उपाधीक्षक एसटीएफ विनोद कुमार ने मीडिया को बताया है कि उन लोगों को कंटेनर से गांजा तस्करी कर ले जाए जाने की सूचना मिली। इसके बाद एसटीएफ की टीम नाॅरकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के अधिकारियों को साथ लेकर तस्करों को पकड़ने निकल पड़े। टीम ने चकिया तिराहे पर पहुंचकर इंतजार किया। कंटेनर आता हुआ दिखायी दिया तो उसे रोककर तलाशी ली गई। कंटेनर से गांजा की बड़ी खेप पकड़ी गई। बताया गया है कि कंटेनर से नौ कुंतल 78 किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने अमरोहा जिले के डिढ़ौली थानाक्षेत्र के मुडईमा निवासी मोईन और रियाजुन को गिरफ्तार कर लिया। एसटीएफ के मुताबिक दोनों ने पूछताछ में सारे राज खोल दिये।

 

उनके मुताबिक दोनों अमरोहा के डिढ़ौली थानान्तर्गत नीली खेड़ी गांव निवासी सोनू के कहने पर गांजा का खेप उठाने आंध्र प्रदेश के सलूर घाटी गए। सोनू का आदमी वहां पहले से मौजूद थे। वहां कंटेनर में गांजा लोड कर दिया गया। अब दोनों माल की डिलीवरी देने मथुरा जा रहे थे। दोनों ने टीम को बताया कि उन्हें इस काम के लिये 60 हजार रुपये मिलने वाले थे। नारकोटिक्स ब्यूरो लखनऊ की ओर से मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। बताते चलें कि इसके पहले अगस्त के महीने में भी चंदौली में एसटीएफ ने गांजे की बड़ी खेप पकड़ी थी।

Home / Chandauli / एसटीएफ ने यूपी के चंदौली में पकड़ा दो करोड़ का गांजा, कंटेनर में मथुरा ले जाया जा रहा था

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो