scriptतेज बारिश में बहकर एक ही परिवार के तीन की मौत हो गई, मचा हड़कम्प | Three Death in same family due to heavy rain | Patrika News
चंदौली

तेज बारिश में बहकर एक ही परिवार के तीन की मौत हो गई, मचा हड़कम्प

सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

चंदौलीJun 23, 2019 / 11:14 am

sarveshwari Mishra

UP Police

UP Police

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र के कोन कोन थाना इलाके के पोखरिया में तेज बारिश के दौरान एक शादी में शामिल होने जा रहा परिवार पानी में बह गए। जिससे तीन बच्चों की मौत हो गई और पति-पत्नी एक पेड़ का सहारा पाकर किसी तरह अपनी जान बचाए। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और इसकी सूसना । सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बता दें कि यह घटना कोन थाना क्षेत्र के पोखरियां का है। माता पिता दो बच्चों के साथ बड़ी बहन के यहां शादी समारोह में जा रहे थे। सोनभद्र के कोन थाना इलाके के पोखरिया से झारखंड के नगर उंटारी में शादी समारोह में जा रहे थे 22 वर्षीय कौशल्या उसकी बेटी और कौशल्या के बड़ी बहन का बेटा तथा कौशल्या के माता पिता 5 लोग नगर उंटारी के लिए निकले थे कि रास्ते में तेज बरसात होने लगी बरसात से बचने के लिए यह पांचो लोग एक पुल के नीचे छिप गए तेज बारिश के कारण नाले में तेज बहाव से कौशल्या उसकी बेटी तथा उसके बड़ी बहन का बेटा यह तीनों पानी के तेज बहाव के साथ बह गए और चट्टानों से टकराने के कारण इन तीनों की मौत हो गई । जबकि कौशल्या के माता पिता को पेड़ का सहारा मिलने के कारण उनकी जान बच गयी वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सर्च करने के बाद कौशल्या उसकी बेटी और उसके बड़ी बहन के बेटे का शव पुलिस को मिला है। जिनको पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा जा रहा है साथ ही जिला प्रशासन से यह प्रयास भी किया जाएगा कि इनको जो मुआवजा देय हो वह मिल सकें।
By-Santosh Jaiswal

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो