सवारियों से भरा वाहन पलटा, 12 लोग घायल

Akhilesh Kumar Tripathi

Updated: 26 Jun 2018, 10:57:17 PM (IST)

Varanasi, Uttar Pradesh, India

Road accident in chandauli

1/2

चंदौली में सड़क हादसा

चंदौली. चकिया कोतवाली क्षेत्र के डूही-सूही गांव के समीप मोड़ पर सोमवार को सामने से आ रही ट्रक से पास लेने के चक्कर में एक विक्रम गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई। जिसमें लगभग दर्जनों लोग घायल हो गये। जिन्हें डॉयल 100 व अन्य लोगों की सहायता से स्थानीय जिला संयुक्त चिकित्सालय लाया गया। जहां पर दो की स्थिति को गंभीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

सूचना के मुताबिक सोमवार को सवारी गाड़ी विक्रम चंदौली से सवारी लेकर आ रही थी, अभी वह डूही-सूही मोड़ के पास पहुंची थी कि सामने से आ रहे ट्रक से पास लेने के चक्कर में वह असंतुलित होकर पलट गई, जिसमें राजू, यासिर, अफसाना, दानिश, रेहान, जुनैद, रिजवान, रीमा देवी, जूही, गोपाल संतशरण सिंह सहित दर्जनों लोग घायल हो गये।

आनन-फानन में डॉयल 100, 108 एंबुलेंस व स्थानीय लोगों की मदद से जिला संयुक्त चिकित्सालय चकिया लाया गया। जहां डॉक्टरों की टीम ने उनका इलाज शुरू किया। वहीं यासिर निवासी मंगरौर व गोपाल संतशरण सिंह निवासी कटवा माफी की स्थिति गंभीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

 

BY- SANTOSH JAISWAL

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned