scriptनदी में डूबने से किशोर व वृद्द की मौत, गांव में मचा मातम | two person died drowned river in chandauli | Patrika News
चंदौली

नदी में डूबने से किशोर व वृद्द की मौत, गांव में मचा मातम

उसे बचाने के लिए गांव के ही बुजुर्ग मवल यादव ने भी नदी में छलांग लगा दिया

चंदौलीApr 21, 2019 / 07:48 pm

Ashish Shukla

up news

नदी में डूबने से किशोर व वृद्द की मौत, गांव में मचा मातम

चन्दौली. नौगढ़ तहसील क्षेत्र जमसोत गांव में गुरुवट नदी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में एक किशोर और एक वृद्द शामिल है। रविवार को जसवंत खरवार नदी में दह के पास किसी काम से गया था। पैर फिसकर गिरने से वह नदी में जा गिरा और डूबने लगा। उसे बचाने के लिए गांव के ही बुजुर्ग मवल यादव ने भी नदी में छलांग लगा दिया।
किशोर को बचाने में नदी के दलदल में नवल का पांव फंस गया और वो दोनों गहरे पानी से बाहर नहीं आ सके। सूचना के बाद चकरघट्टा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, ग्राम प्रधान और ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला गया। शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बताया जा रहा है कि जमसोत गांव के रहने वाले राम नवल पशुओं को नहला के लिए नदी ले गये थे। तभी गांव के ही एक किशोर का किनारे से गुजरते समय पैर फिसला और वो नदी में जा गिरा। नवल ने किशोर को डूबते देखा तो बचाने के लिए भागे। पर नदी की उस जगह दलदल था जहां किशोर के साथ ही बुजुर्ग का पैर भी धंस गया। आस-पास के लोगों ने काफी खोजबीन के बाद शव को बाहर निकाला। गांव में मातम का माहौल है।

Home / Chandauli / नदी में डूबने से किशोर व वृद्द की मौत, गांव में मचा मातम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो