scriptजीआरपी ने स्टेशन पर पकड़ी 2 करेड़ रुपये की अफीम, दो तस्कर गिरफ्तार | Two Smuggler Arrested with Opium Price Rs 2 Crore | Patrika News
चंदौली

जीआरपी ने स्टेशन पर पकड़ी 2 करेड़ रुपये की अफीम, दो तस्कर गिरफ्तार

मुगलसराय मंडल के पं. दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन पर हुई गिरफ्तारी।

चंदौलीJul 29, 2019 / 03:08 pm

रफतउद्दीन फरीद

Smuggler Arrested

तस्कर गिरफ्तार

चंदौली . यूपी के चंदौली जिले में जीआरपी ने दो तस्करों को 3 किलो से अधिक अफीम के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी गयी अफीम की कीमत अन्तर्राष्ट्रीय बाजार में दो करोड़ रपये बतायी जा रही है। दोनों तस्कर सावन माह में सतर्कता के तहत चलाये जा रहे चेकिंग अभियान के दौरान पकड़े गए।
इसे भी पढ़ें

लड़की के सिर पर आग जलाकर बना दी चाय, देखकर हर कोई रह गया दंग

 

बताया गया है कि सावन के महीने में कांवरियों की भीड़ को देखते हुए पूर्व मध्य रेवले के मुगलसराय मंडल अन्तर्गत पं. दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन (मुगलसराय) स्टेशन पर सुरक्षा की दृष्टि से विशेष सतर्कता बरती जा रही है। जीआरपी ने लगातार चेकिंग अभियान भी चला रखा है। इसी सिलसिले में स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 7/8 पर दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर जब जीआरपी ने पूछताछ की और उनके सामानों की तलाशी ली तो उनके बैग से एक पैकेट निकला, जिसमें अफीम थी।
इसे भी पढ़ें

भाजपा विधायक ने स्कूल में छात्र-छात्राओं को पहनाया बीजेपी का पट्टा, दिलायी सदस्यता!, मामले ने तूल पकड़ा तो दी सफाई

दोनों तस्करों को गिरफ्तार का जीआरपी कोतवाली लाया गया। जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपियों से पूछताछ में जो जानकारी सामने आयी है उसके मुताबिक अफीम की खेप झारखंड के चतरा से दिल्ली ले जायी जा रही थी। बरामद अफीम की मात्रा 3 किलो 64 ग्राम है। इसकी कीमत अन्तर्राष्ट्रीय मार्केट में तकरीबन दो करोड़ (एक करोड़ 82 लाख) रुपये आंकी जा रही है। दोनों तस्करों को जेल भेज दिया गया है।
By Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / जीआरपी ने स्टेशन पर पकड़ी 2 करेड़ रुपये की अफीम, दो तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो