scriptअपने मालिक से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, फोन पर दे डाली थी ये धमकी | UP Police Arrested demanding extortion Accused in chandauli | Patrika News

अपने मालिक से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, फोन पर दे डाली थी ये धमकी

locationचंदौलीPublished: Apr 05, 2019 10:48:05 am

Submitted by:

sarveshwari Mishra

अपने मालिक से 15 लाख की रंगदारी मांगने वाला आरोपी गिरफ्तार, फोन पर दे डाली थी ये धमकी

Accused Arrested

Accused Arrested

चंदौली. यूपी के चंदौली के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के महाबलपुर इलाके की है। जिले के एक बड़े व्यवसाई व ईंट भट्ठा मालिक रतन श्रीवास्तव के यहां पूर्व में काम कर चुके ड्राइवर सैफी अब्बास ने षडयंत्र कर ईट भट्टा मालिक से मोबाइल पर कॉल करके 10 से 15 लाख रंगदारी मांगने के साथ ही जान से मारने की धमकी भी दी थी। धमकी मिलने के बाद से भट्ठा मालिक व उसका परिवार सदमे में था। भट्ठा मालिक ने पुलिस को सारी जानकारी दी। पुलिस ने फोन नंबर को सर्विलेंस के द्वारा और मुखबीर के सहारे रंगदारी मांगने वाले को जब पकड़ा तब यह खुलासा हुआ कि यह व्यक्ति पहले भट्ठा मालिक के यहां कार ड्राइवर का कार्य करता था। अपना कर्ज भरने के लिए उसने यह कदम उठाया और पैसे निकलवाने के लिए अपने पूर्व मालिक को धमकी दे डाली।
वहीं पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रतन श्रीवास्तव मुगलसराय थाना क्षेत्र के कोयला व्यवसाई हैं। श्रीवास्तव जी को मार्च के महीने के अंतिम सप्ताह में कोई 10-15 लाख रंगदारी मांगने की धमकी दी थी। पहले तो मांगने वाले ने कहा कि आप को मारने के लिए मुझे दस लाख रुपए दिया गया है। आप मुझे 15 लाख रुपए दे दीजिए तो मैं आपको छोड़ सकता हूं। बाद में वह दस लाख तक आ गया। हमारी सर्विलांस टीम और स्वाट टीम क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में इस कार्य में लगी हुई थी और उन्होंने रियल अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद जानकारी में आया कि आरोपी पहले उन्हीं का ड्राइवर रह चुका है। जो कि काम छोड़ कर दूसरे व्यवसाय में लगा हुआ था और उसी ने धन के लालच में आकर यह कार्य किया है।
BY- Santosh Jaiswal
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो