scriptउत्तराखंड ग्लेशियर आपदा में लापता चंदौली के युवक के घर पहुंचे डीएम | Uttarakhand Glesiare burst chandauli DM meet family of Missing Pankaj | Patrika News
चंदौली

उत्तराखंड ग्लेशियर आपदा में लापता चंदौली के युवक के घर पहुंचे डीएम

लापता पंकज के भाई चमोली के लिये हुए रवाना

चंदौलीFeb 10, 2021 / 09:57 am

रफतउद्दीन फरीद

Chandauli DM

चंदौली डीएम

पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

चंदौली. उत्तराखंड के चमोली में ग्लेशियर के टूटने से आयी दैवीय आपदा उत्तर प्रदेश के लापता लोगों गायब हुए लोगों की खोजबीन जारी है। चंदौली के शहाबगंज थाना क्षेत्र के केरायगांव निवासी पारसनाथ पाण्डेय के पुत्र पंकज पाण्डेय भी साइट पर काम के दौरान इसकी चपेट में आकर लापता हो गए। यूपी सरकार ने सभी को मदद का भरोसा दिलाने के साथ ही खोजबीन के लिए टीम लगा दी है। हालांकि पंकज का अभी तक पता नहीं चल पाया हैं। जिसको लेकर परिजन काफी परेशान है।

 

पंकज के भाई राहुल पाण्डेय चमोली के लिए रवाना हो चुके है। बेटे की कोई खोज खबर न मिलने जबकि कोई सूचना नहीं मिलने से माता पिता सहित पत्नी सब परेशान हैं। मंगलवार की शाम जिलाधिकारी संजीव सिंह व उपजिलाधिकारी अजय कुमार मिश्र लापता पंकज के घर पहुंचे और परिजनों से मिलकर हालचाल लेकर हर समभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान डीएम ने कहा कि खोजबीन युद्ध स्तर जारी है। सूचना मिलते ही परिजनों को सूचित कर दिया जायेगा।

 

बताते चलें कि उत्तराखंड ग्लेशियर आपदा में उत्तर प्रदेश के भी 50 से अधिक लोग लापता हैं। उनकी खोजबीन में टीम लगा दी गई है। हालांकि कोई सफलता नहीं मिल पायी है। सरकार के मंत्री अनिल राजभर भी दो दिन पहले आपदा पीड़ितों की सरकार द्वारा हर संभव मदद का आश्वासन दिया है।

By Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / उत्तराखंड ग्लेशियर आपदा में लापता चंदौली के युवक के घर पहुंचे डीएम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो