scriptकिसान के बेटे विनायक सोमवंशी का पीसीएस जे में हुआ चयन, सब इंस्पेक्टर पद पर रहते हासिल की सफलता | vinayak somvanshi qualified pcs j exam family happy | Patrika News
चंदौली

किसान के बेटे विनायक सोमवंशी का पीसीएस जे में हुआ चयन, सब इंस्पेक्टर पद पर रहते हासिल की सफलता

विनायक सोमवंशी की इस सफलता पर गांव तथा क्षेत्र ही नहीं पूरे जिले का मान बढ़ा है

चंदौलीJul 21, 2019 / 09:18 pm

Ashish Shukla

up news

किसान के बेटे विनायक सोमवंशी का पीसीएस जे में हुआ चयन, सब इंस्पेक्टर पद पर रहते हासिल की सफलता

चन्दौली. शनिवार को घोषित पीसीएस जे की परीक्षा में कई होनहारों ने अपने परचम का लोहा मनवाया। चंदौली जिले के भी कई युवाओं ने सफलता हासिल कर ये साबित कर दिया कि मेहनत के आगे न परेशानी टिकती है और न उम्र। कर्म करने वाले अपने किस्मत के दरवाजे कभी बंद नही होने देते। जी हां इसी सफल लोगों की सूची में एक नाम है विनायक का।
इलिया थाना क्षेत्र के कुशहां गांव निवासी विनायक सोमवंशी का पीसीएस जे में चयन हो गया है। शनिवार को परीक्षा परिणाम आने के साथ ही पूरे परिवार में खुशी छा गई। त्रिभुवननाथ सिंह जहां एक पेशेवर किसान हैं। वही पुत्र विनायक सोमवंशी इलाहाबाद जिले के कर्नलगंज थाना में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात है। वर्ष 2017 में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनाती मिलने के बाद वह सब इंस्पेक्टर रहते हुए लक्ष्य हासिल करने के लिए पीसीएस जी की तैयारी कर उसने यह सफलता अर्जित की है। विनायक सोमवंशी की इस सफलता पर गांव तथा क्षेत्र ही नहीं पूरे जिले का मान बढ़ा है। पीसीएसजे में चयन होने के बाद विनायक के घर कुशहां में बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। माता सविता एक गृहणी है। जो पुत्र की इस सफलता के बाद काफी प्रफुल्लित है।

Home / Chandauli / किसान के बेटे विनायक सोमवंशी का पीसीएस जे में हुआ चयन, सब इंस्पेक्टर पद पर रहते हासिल की सफलता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो