scriptमहिला की खून से लथपथ मिली लाश, थोड़ी दूर पर रखे थे खून में सने दो पत्थर | Woman Dead Body Found Suspected Murder Three Arrested Chandauli | Patrika News
चंदौली

महिला की खून से लथपथ मिली लाश, थोड़ी दूर पर रखे थे खून में सने दो पत्थर

महिला के पिता की तहरीर पर उसके पति समेत छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज
पुलिस ने पति, जेठ समेत तीन को किया गिरफ्तार, बाकी आरोपितों की तलाश जारी

चंदौलीFeb 23, 2021 / 09:06 am

रफतउद्दीन फरीद

photo_2021-02-23_09-01-42.jpg

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

चंदौली. यूपी के चंदौली जिले में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शव के पास खून से सने दो पत्थर भी मिले, जिनसे आशंका जतायी जा रही है कि पत्थरों से कूंचकर महिला की हत्या की गई है। महिला के पिता ने भी बेटी की हत्या किये जा ने की आशंका जतायी है। उन्होंने पति सहित छह लोगों के खिलाफ हत्या का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला के पति मुकेश, जेठ रामसूरत और भतीजा इंद्रजीत गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस लगातार दबिश दे रही है।


मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाना अंतर्गत सहजनी गांव निवासी भग्गू राम यादव की बेटी तुलसा की शादी चकिया कोतवाली अंतर्गत भटवारा कला गांव निवासी मुकेश से वर्ष 2007 में शादी हुई थी। तुलसा को एक 11 साल का एक बेटा भी है। सोमवार की सुबह तुलसा का शव खपरैल नुमा बरामदे में खून से लथपथ पाया गया। मृतका के सिर और आंख में गंभीर चोटें आई थी। पास ही खून से सने दो पत्थरों को देख कर सिर कूंच कर हत्या किये जाने की आशंका जताई जा रही है।

 

कोतवाली पहुंचे तुलसा के पिता भग्गू राम यादव ने ससुरालियों द्वारा बेटी की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए पति मुकेश सहित जेठ इंद्रासन, जेठानी सुरसती देवी, भतीजा इंद्रजीत, भतीजी अनीता और जेठ रामसूरत के विरुद्ध तहरीर दी। अस्पताल में आक्रोशित मायके पक्ष के लेागों ने ससुरालियों पर हमला बोल दिया और जमकर मारपीट हुई। किसी तरह पुलिस ने बीच बचाव कर दोनों पक्षों को अलग किया। सीओ चकिया प्रीति तिवारी ने बताया कि शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहीं तहरीर के आधार पर पति मुकेश, जेठ रामसूरत और भतीजा इंद्रजीत को गिरफ्तार कर लिया गया है अन्य की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

By Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / महिला की खून से लथपथ मिली लाश, थोड़ी दूर पर रखे थे खून में सने दो पत्थर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो