scriptहाइवे पर बड़ा सड़क हादसा, डम्पर ने महिला को रौंदा, जुटी भीड़ | Woman Trampled by Dumper in Chandauli | Patrika News
चंदौली

हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा, डम्पर ने महिला को रौंदा, जुटी भीड़

.

चंदौलीJan 28, 2020 / 05:08 pm

रफतउद्दीन फरीद

accident.jpg

accident

चन्दौली. यूपी के चंदौली जिले के सैयदराजा कोतवाली अन्तर्गत जेठमलपुर गांव के नजदीक नेशनल हाइवे पर सोमवार की शाम डंपर से कुचलकर 45 साल की मालती देवी नाम की महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गयी, जबकि चालक अनिल कुमार (40 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के होते ही आसपास के ग्रामीणों का हुजूम एकत्रित हो गया। जिससें वाहनों की लम्बी कतार लग जाने से हाईवे पर दो किमी जाम लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिये ज़िला चिकित्सा भेज दिया। इसके बाद जाकर हाइवे पर वाहनों का आवागमन शुरू हो सका।

 

धानापुर थानाक्षेत्र के मेढना गांव निवासी अनिल कुमार सैयदराजा थाना क्षेत्र के जेवरियाबाद निवासिनी सरहज मालती देबी को जिला अस्पताल चंदौली से दवा दिलाकर उनके घर छोङने जा रहे थे। हाइवे पर ज्यों ही जेठमलपुर मोङ के नजदीक पहुंचे थे की पीछे से तेज गति से आ रही डम्पर ने टक्कर मार दिया। बाइक पर सवार महिला डम्फर के नीचे आ गयी जिसे कुचलते हुई वाहन भाग निकला। हालांकि पुलिस ने पीछाकर उसके ड्राइवर को धर दबोचा। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मॉर्टम के लिये जिला अस्पताल भेज दिया। घायल को सैयदराजा पीएचसी में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालत चिंताजनक होने पर उसे जिला अस्पताल के लिये रेफर कर दिया गया।

By Santosh Jaiswal

Home / Chandauli / हाइवे पर बड़ा सड़क हादसा, डम्पर ने महिला को रौंदा, जुटी भीड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो