scriptप्रेम प्रसंग में असफल युवक ने की सुसाइड, पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा | Young Man commited suicied in love | Patrika News
चंदौली

प्रेम प्रसंग में असफल युवक ने की सुसाइड, पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा

लिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया

चंदौलीApr 10, 2019 / 09:53 am

sarveshwari Mishra

suicide

suicide

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के हाइडिल कॉलोनी में प्रेम प्रसंग में असफल युवक ने खुद को पंखे से फंदा डालकर झूल गया। युवक के पास से सुसाइड नोट मिला है हालांकि सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

सोनभद्र के रॉबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के हाइडिल कॉलोनी में 19 वर्षीय अंकित प्रेम प्रसंग में असफल होने पर पंखे से फंदा डालकर झूल गया। युवक के शव के पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें प्रेम प्रसंग में असफल होने की बात लिखी है इसके साथ ही युवक ने पहले अपने हाथों की नस काटी और फिर फंदे पर झूल गया। वहीं मौके पर मौजूद एस आई ने बताया कि इनका घर नई बस्ती में है जबकि यहां कभी-कभी आकर रहते हैं बाहर से ताला बंद होने के बाद भी युवक घर के अंदर कूदकर गया और अंदर एकांत पाकर फंदे से झूल गया। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले तो किसी सुसाइड होने की बात से इनकार किया लेकिन जब परिजनों ने इस बात को लेकर हंगामा काटा तो पुलिस ने सुसाइड नोट की बात को स्वीकारा हालांकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

Home / Chandauli / प्रेम प्रसंग में असफल युवक ने की सुसाइड, पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो